Anant Radhika Haldi Function: कुरता पहनकर सलमान ने की एंट्री, जान्हवी और सारा के लुक भी लगा कूल

संगीत सेरेमनी के बाद 8 जुलाई को एंटीलिया में एक भव्य हल्दी फंक्शन हुआ. इस फंक्शन में भी बी टाउन के कई सेलिब्रिटी पहुंचे थे और उन्होंने जमकर मस्ती की. साथ ही अनंत और राधिका को हल्दी लगाई. इस फंक्शन के लिए हर कोई ट्रेडिशनल ड्रेस में पहुंचा था. सलमान ने पठानी ब्लैक कलर का कुरता पहन एंट्री की तो हर कोई उनको देखता रह गया. इधर सारा और जान्हवी ने भी अपने स्टाइलिश लुक से सबका ध्यान खींचा.

ब्लैक कुर्ते में सलमान ने की एंट्री और भगवा कुर्ते में एक्सिट

जी हां, अनंत और राधिका की हल्दी सेरेमनी में भी भाईजान सलमान का स्वैग देखने को मिला. अब वो अनंत के सबसे खास दोस्त हैं और अम्बानी परिवार के बेहद खास. ऐसे में वह तो हर इवेंट में मौजदू रहते ही हैं. संगीत के बाद हल्दी फंक्शन में जब वो पहुंचे तो सलमान (Salman Khan Pathani Kurta Look In Anant Haldi Function)का स्वैग देखते ही सारे फोटोग्राफर्स सलमान भाई सलमान भाई चिल्लाने लगे.

फिर उन्होंने रूककर पोज दिए और अब यह हर तरफ वायरल है. दिलचस्प बात यह है की, सलमान जब इस फंक्शन के लोए एंटीलिया में एंट्री किये तो उन्होंने ब्लैक कलर का पठानी कुरता पहन रखा था. लेकिन जब वह हल्दी लगाकर बाहर निकले तो उनका कुरता बदला हुआ भगवा रंग का नजर आया. अब उनके यह दोनों लुक वायरल हैं. वहीं रणवीर सिंह भी पीले रंग के कुर्ते में नजर आये.

Ananya, Sara, Janhvi, Manushi ट्रेडिशनल लुक में पहुंचे

इधर बात करें फिल्म ऐक्ट्रेस की तो इसमें जान्हवी ने हल्दी वाली मैचिंग ड्रेस पिली रंग की साड़ी पहनी थी. वहीं सारा अली तो बिल्कुल सजकर एकदम शानदार लहंगे में पहुंची थीं. जानवी की साडी पर सारा का मल्टीकलर एम्ब्रोइडरी वर्क वाला लहंगा भारी पड़ रहा था. तो उधर मानुषी ने साडी पहनी हुई थी. इसमें वह बेहद खूबसूरत आग रही थीं.

Leave a Comment