BJP विधायक ने सोनू सूद से मांगी मदद, अलका लांबा बोली-थोड़ी से शर्म बची है तो इस्तीफा दे दो

Former Minister Rajendra ask sonu sood for help

अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) दिन रात प्रवासी मजदूरों की सेवा में लगे हुए हैं. उनके द्वारा चलाई जा रही इस मुहीम का हर कोई मुरीद हो गया है. आम से लेकर खास हर कोई उनकी सराहना करता नहीं थक रहा है. इसी बीच अब एक पूर्व मंत्री (Former minister Rajendra shukla) ने भी सोनू से ट्वीट कर मदद मांगी। बस फिर क्या था विपक्ष उनपर हमलावर हो गया है और पद से इस्तीफा देने की बात कह दी. जी हां कांग्रेस नेत्री अलका लांबा (Alka lamba on Rajendra shukla) ने पूर्व मंत्री और वर्तमान में भाजपा विधायक पर तंज कसा है.

अल्का लांबा ने कहा थोड़ी सी भी शर्म बची हो तो इस्तीफा देकर घर बैठो

गौरतलब है कि, अभिनेता सोनू सूद इन दिनों मजदूरों के मसीहा बने हुए हैं. वह लगातार प्रवासी लोगों को उनके घर पहुंचाने का काम कर रहे हैं. इसी बीच अब रीवा से भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल (Former Minister Rajendra shukla) ने भी सोनू से ट्वीट कर मदद मांगी जिसको लेकर अब वह आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं. दरअसल कांग्रेस नेता अलका लांबा ने ट्वीट किया, ‘आंखों पर यकीन नहीं होता कि जो खुद विधायक और पूर्व में मंत्री भी रहा, मध्यप्रदेश और देश में इन्हीं की सरकार है, सीएम और पीएम इन्हीं की पार्टी के हैं. महाराष्ट्र में भी इनके सांसद और विधायक हैं, फिर भी मदद @SonuSood से मांग रहे हैं, थोड़ी भी शर्म हो तो इस्तीफा देकर घर बैठ जाओ, बेहतर होगा. वहीं अब अल्का का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग लगातार अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

भाजपा विधायक और पूर्व मंत्री ने अपने ट्वीट में क्या लिखा था

दरअसल मध्य प्रदेश की रीवा विधानसभा से भाजपा विधायक और मध्‍य प्रदेश के पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्‍ला (Former Minister rajendra) ने बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनू सूद जी ये रीवा/सतना मप्र निवासी काफी दिनों से मुम्बई में फंसे हुए हैं और अभी तक वापस नहीं पहुंच पाए हैं. कृपया इनको वापस लाने मे हमारी मदद करें. जबकि विधायक के ट्ववीट का जवाब देते हुए सोने सूद ने लिखा, ‘ सर, अब कोई भाई कहीं नहीं फंसेगा. आपके प्रवासी भाई कल आपके पास भेज देंगे सर. कभी MP आया तो पोहा जरूर खिलाना.

Related Posts