शाहरुख की वाइफ गौरी ने बेटी सुहाना को दी खास सलाह, कहा- एक समय पर दो लड़कों को..

Gauri Khan Advice to Suhana

किंग खान तो अक्सर चर्चा में रहते हैं, लेकिन उनकी वाईफ लाइमलाइट में कम रहती हैं. हालांकि इन दिनों उनका नाम काफी चर्चा में बना हुआ है जिसकी वजह है एक शो, जिसमे वह नजर आने वाली हैं. साथ ही गौरी अपने बच्चों के साथ भी पब्लिक प्लेस पर कम ही नजर आती हैं, लेकिन अब उन्होंने खुलकर अपनी बेटी को एक खास सलाह दी है जो अब चर्चा में आ गया है.

गौरी ने सुहाना को कुछ ऐसी सलाह दे दी जिसको सुनकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल बात यह है कि, हाल ही में गौरी खान सबसे चर्चित चै’ट शो ‘कॉफी विद करण’ में नजर आने वाली हैं.

Suhana get Advice from Mom on Dating

इस शो का एक प्रोमो जारी हुआ है जिसमे गौरी के साथ 2 और लड़कियां नजर आ रही हैं. इसी दौरान गौरी ने परसनल लाइफ को लेकर भी कुछ खुलासे किये. बता दें कि, करण के शो का यह आखिरी एपिसोड होने वाला है.

इसमें गौरी खान, माहीप कपूर और भावना पांडे नजर आने वाली हैं. यह सभी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे करने वाली हैं. दरअसल करण तीनों से उनकी फैमिली के बा’रे में कई बातें पूछने वाले हैं. इसका एक नजारा हाल ही में सामने आये प्रोमो वीडियो में भी देखने को मिल रहा है.

3 ladies on Karan Johar show
IC: Google

यही नहीं बल्कि करण गौरी खान से शाहरुख और बेटी सुहाना के बा’रे में कई बातें पूछने वाले हैं. वहीं गौरी शो में बेटी सुहाना को डे’टिं’ग टि’प्स भी देती नजर आ रही हैं जो अब काफी वायरल हो रहा है और जनता इसपर जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रही है.

दरअसल, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर प्रोमो वीडियो शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- ‘ये सारी फैबुलस ले’डी’ज हॉ’ट कॉफी बिखेरने के लिए तैयार हैं.’ वहीं प्रोमो में करण गौरी से पूछते हैं कि ‘वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डे’टिं’ग टिप्स देना चाहेंगी.’

इस पर गौरी कहती हैं- ‘कभी भी दो लड़कों को एक समय पर डेट मत करना. इसके बाद गौरी की ये बात सुनकर करण हंसने लगते हैं. फिर करण पूछते हैं कि अगर आपको शाहरुख के साथ अपनी लव स्टोरी को किसी फिल्म का टाटइल देना होगा तो वह क्या होगा? इसके जवाब में गौरी कहती हैं- ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, मुझे वो फिल्म बहुत पसंद है.’ यही नहीं प्रोमो में करण माहीप कपूर से पूछते हैं कि अगर आपको कोई फिल्म ऑफर हो तो आप किस एक्टर के साथ काम करना चाहेंगी.

Maheep kapoor want to work with Hrithik

इसके जवाब में माहीप कहती हैं- ‘मुझे लगता है मेरी और ऋतिक रोशन की जोड़ी साथ में शानदार लगेगी. वहीं माहीप की बात सुनकर करण कहते हैं कि- ‘ये बात कहने के लिए आप में बहुत दम हैं’. अब यह प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.