OMG: अब आर्यन को दी गौरी ने सलाह, कहा- बेटा लड़कियां चाहे जितनी डेट करो लेकिन शादी..

Gauri Khan Advise to Aryan

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख की वाईफ गौरी इन दिनों काफी चर्चा में हैं. इसके पीछे की वजह है उनके कुछ बयान जो उन्होंने हाल ही में एक शो पर दिए हैं. दरअसल यह शो कोई और नहीं बल्कि करण जोहर का कॉफी विद करण है, जिसमे गौरी खान अपने कुछ दोस्तों के साथ नजर आई हैं. लेकिन अब इस दौरान गौरी से करण ने सुहाना और आर्यन से जुडी बातों पर खुलासा करवा लिया.

यही नहीं इस दौरान गौरी ने भी अपने बच्चों को शादी और लव लाइफ को लेकर खास सलाह दी. जाहिर है कॉफी विद करण शो पर जो भी जाता है, वह ऐसे खुलासे करने को बाध्य हो जाता है.

gauri Khan Will Join Karan johar show

अब शो के होस्ट करण का टैलेंट है कि वह हर व्यक्ति से उसके मन की बात निकलवा लेते हैं. वहीं बात करें गौरी की तो वह करीब 17 साल बाद करण जौहर के शो का हिस्सा बनने जा रही हैं. शो के प्रोमो वीडियो सामने आये हैं जो अब हर तरफ चर्चा में आ गया.

दरअसल गौरी ने इस दौरान कई खुलासे किये हैं, साथ ही अपने बच्चों को ऐसी सलाह दी है जिसको सुनकर हर कोई हैरान रज गया. बीते दिनों जहां बेटी सुहाना खान को डे’टिं’ग के मामले में सलाह दी थी. वहीं अब गौरी ने बेटे को सलाह दे रही हैं.

gauri Khan on Aryan Khan

जी हां, गौरी की ये सलाह सोशल मीडिया पर छाई हुई है. फैन्स भी उनकी ये एडवाइज़ सुन हैरान रह गए हैं. दरअसल पहले तो गौरी ने आर्यन के जे’ल जाने विवा’द पर बात की और कहा कि यह सबसे बु”रा दौर था. उस समय बहुत गलत हुआ, खैर सच की जीत हुई.

वहीं उधर गौरी ने बेटे आर्यन को लव लाइफ और डे’टिं’ग को लेकर भी दिलचस्प सलाह दी. बातचीत करते हुए गौरी सलाह देती हैं कि- तुम जितनी चाहें उतनी लड़िकयों को डेट करो, लेकिन सिर्फ तब-तक जब-तक आप शादी करने का फैसला नहीं कर लेते हैं.

शादी होने के बाद फुल स्टॉप. इसके बाद जब करण जौहर गौरी से पूछले हैं कि फैशन पुलिस कौन है. इसपर गौरी आर्यन खान का नाम लेती हैं. वे कहती हैं कि आर्यन फैशन पुलिस हैं. उन्हें शर्ट पहनना पसंद नहीं. वह अक्सर टी शर्ट पहनते हैं. जिस तरह मुझे फुल स्ली’व पहनना पसंद नहीं उसे भी कई चीजें पसंद नहीं हैं. इसके बाद करण कहते हैं कि मुझे उससे बात करना चाहिए, बहुत कुछ मिलने वाला है

Gauri will Join Karan Show

यही नहीं इस एपिसोड में, गौरी ने यह भी खुलासा किया कि शाहरुख की पत्नी होना उनके लिए नुकसान दे’ह है. उन्होंने कहा, “नए प्रोजेक्ट पर विचार करते समय, कुछ लोग ऐसे होते हैं जो मुझे एक डिजाइनर के रूप में मानते हैं. लेकिन कई बा’र ऐसा भी होता है जब यह उस तरह से काम नहीं करता है क्योंकि कई बा’र लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बो’झ से नहीं जुड़ना चाहते हैं. यह मेरे खिलाफ 50% समय काम करता है. अब उनके यह बयान काफी चर्चा में बने हुए हैं और जनता भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही.