कंगना के साथ काम करने पर निर्देशक का बड़ा बयान, बोले- यह मेरे करियर की सबसे बड़ी गलती थी क्योंकि..

Hansal Mehta on Working With Kangana

बॉलीवुड में कई निर्देशक और एक्टर्स के बीच खास रिश्ता होता है. कई बार दोनों एक साथ फिल्म करते हुए अच्छे दोस्त बन जाते हैं, तो कई बार ऐसा भी होता है कि निर्देशक और एक्टर के बीच बॉन्डिंग नहीं बन पाती है. इसी बीच एक निर्देशक ने कंगना के साथ फिल्म करने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है जो अब चर्चा में बना हुआ है. आपको बता दें कि वह निर्देशक कोई और नहीं बल्कि Sc’am जैसे ब्लॉकबस्टर सीरीज बनाने वाले हंसल मेहता हैं.

जी हां दिग्गज निर्देशक हंसल ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान यह हैरान करने वाला बयान दिया है. कंगना को लेकर दिए गए उनके इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर कई लोग उनकी आलोचना भी कर रहे हैं.

Hansal Mehta Takes on Kangana

गौरतलब है कि, हंसल मेहता ने कंगना के साथ ‘सिमरन’ नाम की फिल्म की थी. इस फिल्म में कंगना मुख्य रोल में थीं जो बहुत अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी. लेकिन कंगना के अभिनय की सराहना हुई थी. अब निर्देशक ने फिल्म की रिलीज के करीब 5 साल बाद एक बार फिर इसका जिक्र करते हुए कंगना के साथ काम करने को अपने करियर की बड़ी गलती बताया.

हंसल का यह बयान सुनकर अब हर कोई हैरान है और लगातार सोशल मीडया पर इसको लेकर लोग प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता ने Mashable इंडिया नाम के एक यूट्यूब चैनल संग खास बातचीत में अपने करियर और फिल्मों पर खुलकर बात की.

Hansal mehta on Simran Movie with kangana

उन्होंने इस इंटरव्यू के दौरान अपनी फिल्म सिमरन के बारे में खुलकर बातचीत की है. इस दौरान हंसल मेहता ने कंगना के बा’रे में कहा है कि- मेरे लिए फिल्म सिमरन में कंगना रनौत के साथ काम करना बहुत बड़ी गलती साबित हुई. फिल्म का एडिट का ही नहीं बल्कि प्रोडेक्शन के पूरे काम पर उन्होंने टेक ओवर कर लिया था. मैंने केवल फिल्म को शू’ट किया था. हालांकि मेरे बाद फिल्म सिमरन की पूरी कमान कंगना के हाथों में चली गई.

यही नहीं इंटरव्यू में हंसल ने यह भी बताया कि इसमें कोई दोहराए नहीं कि कंगना रनौत एक टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं. हालांकि उन्होंने अपने आप को सीमित कर लिया है. बता दें कि साल 2017 में आई फिल्म सिमरन में संदीप कौर की कहानी दिखाई थी.

Hansal Mehta angry on Kangana

कंगना की तारीफ़ करते हुए हंसल कहते हैं वह अभिनेत्री तो उम्दा हैं, लेकिन वह हर जगह खुद को बस ऊपर रखना चाहती हैं. अपने असल जीवन के नेचर को वह अपने किरदार में लाना चाहती हैं.

बता दें कि कंगना की हालिया रिलीज फिल्म ‘धा’क’ड़’ बहुत बड़ी फ्लॉप साबित हुई है. शायद यह उनके करियर की अब तक की सबसे ख़राब फिल्म रही है जो 5 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई. लेकिन इसके बाद कंगना ने खुद को रोका नहीं और कहा कि अभी साल खत्म होने में बहुत समय है और इसी साल वह एक 2 बड़ी फिल्म जरूर लाएंगी.