हेमा मालिनी का बड़ा बयान- योगी जी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा चुनाव और एक बार फिर होगी बड़ी विजय

सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini) ने कहा है कि वर्ष 2022 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व (CM Yogi Leadership) में लड़ा जाएगा. उन्‍होंने एक सवाल के जवाब में कहा, 'उत्तर प्रदेश का अगला विधानसभा चुनाव (UP Assembly Elections) योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. सीएम योगी ने पिछले चार वर्षों में उत्तर प्रदेश का सराहनीय विकास किया है.’ इसके अलावा सोमवार को हेमा मालिनी ने राष्ट्रीय सेवक संघ (RSS) कार्यालय में वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया. इस मौके पर हेमा मालिनी ने कहा था कि मेरे वैक्सीन लगवाने के साथ ही मेरे फॉलोवर्स ने वैक्सीनेशन करवाया. इसलिए कोरोना की तीसरी लहर को मात देने के लिए वैक्सीनेशन सबसे बड़ा हथियार है और आप सभी लोग वैक्सीन लगवाएं. इस दौरान लोगों में हेमामालिनी के साथ सेल्फी लेने की होड़ लगी दिखाई दी. हेमा ने कहा कि सेलिब्रेट्री की अपील का असर पड़ता है. वहीं, उन्होंने देशवासियों से वैक्सीन पर किसी भी भ्रामक बातों में न आने की भी अपील की.

उत्तर प्रदेश में चुनाव को भले ही अभी 8 महीने का समय है. लेकिन सियासी सुगबुगाहट और तैयारियां जोरों पर हैं. सभी पार्टी के नेता अपनी-अपनी जीत का दावा अभी से करने लगे हैं. इन सब के बीच भाजपा की तरफ से सीएम के चेहरे को लेकर भी तमाम अटकलें सुनने को मिल रही हैं. इस बीच अब मशहूर अभिनेत्री और राजनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini Praise CM Yogi) ने यूपी चुनाव को लेकर बड़ा बयान दिया है. साथ ही उन्होंने सीएम योगी की काफी तारीफ़ भी की.

गौरतलब है कि, बंगाल के बाद से अब सबकी निगाहें यूपी चुनावों पर बनी हैं. चुनाव को लेकर तैयारियां भी अभी से शुरू हो चुकी हैं. इस बीच अब हेमा मालिनी ने भी सीएम योगी की तारीफ़ करते हुए साफ कर दिया है कि, उनके ही नेतृत्व में भाजपा चुनाव में जाएगी।

हेमा मालिनी ने कहा- योगी जी ने उत्तर प्रदेश में बहुत विकास किया
Image Credit: Google

दरअसल हाल ही में सांसद हेमा मालिनी (Hema Malini Praise CM Yogi) ने मीडिया से बातचीत में कहा कि, वर्ष 2022 का उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. उन्‍होंने कहा- सीएम योगी ने पिछले चार वर्षों में उत्तर प्रदेश का सराहनीय विकास किया है.’

इसके अलावा सोमवार को हेमा मालिनी ने राष्ट्रीय सेवक संघ (RSS) कार्यालय में वैक्सीनेशन कैंप का शुभारंभ किया. इस मौके पर हेमा मालिनी ने कहा था कि मेरे वैक्सीन लगवाने के साथ ही मेरे फॉलोवर्स ने वैक्सीनेशन करवाया. इसलिए कोरोना की तीसरी लहर को मा’त देने के लिए वैक्सीनेशन सबसे बड़ा ह’थि’यार है और आप सभी लोग वैक्सीन लगवाएं.

CM Yogi or amit shah in Hyderabad

इस दौरान लोगों में हेमा मालिनी के साथ सेल्फी लेने की हो’ड़ लगी दिखाई दी. हेमा ने कहा कि सेलिब्रेट्री की अपील का असर पड़ता है. वहीं, उन्होंने देशवासियों से वैक्सीन पर किसी भी भ्रा’मक बातों में न आने की भी अपील की.

उधर अखिलेश भी सत्ता वापसी का सपना संजोय 350 सीटें जीतने की बात कह रहे. तो इधर डिप्टी सीएम भी 350 से अधिक सीट जीतने के साथ दोबारा चुनाव जीतने की बात कह चुके हैं.