OMG: मस्जिद के अंदर शूटिंग करने पर अभिनेत्री की बढ़ी मुश्किल! जारी किया गया गिरफ्तारी वारंट..

सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता इरफ़ान खान के साथ काम कर चुकीं अभिनेत्री सबा इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं. उनके चर्चा में आने की वजह बेहद हैरान करने वाली है. बताया जा रहा है कि, उनके खिलाफ एक कोर्ट ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया जो वारंट जारी हो गया. दरअसल यह मामला मस्जिद के अंदर शूटिंग से जुड़ा बताया जा रहा है. ऐसा कहा जा रहा है कि, मस्जिद के अंदर शूटिंग करने के बाद उनके खिलाफ लोगों ने काफी नाराजगी जताई थी जिसके बाद उनके खिलाफ विरोध शुरू हो गया.

फिर मामला बढ़ता हुआ कोर्ट तक पहुंच गया और आखिर में उनके खिलाफ वारंट तक जारी हो गया. आप लोगों ने हिंदी मीडियम तो देखी ही होगी. इरफ़ान खान की सबसे दमदार फिल्मों में से एक रही है. वह भले ही आज हमारे बीच नहीं हैं लेकिन लोगों के दिलों में वह आज भी रहते हैं.

सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट
IC: Google

इसी फिल्म में उनके साथ पहली बार नजर आने वाली अभिनेत्री सबा कमर अब मुश्किल में नजर आ रही हैं. दरअसल वह पाकिस्तान की रहने वाली हैं और उनके खिलाफ वहीं की एक कोर्ट ने वारंट भी जारी किया है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने लाहौर की एक ऐतिहासिक मस्जिद पर डांस करते हुए वीडियो शू’ट कराया था. इस हर’कत पर लोगों ने अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, लाहौर की मजिस्ट्रेट कोर्ट ने यह जमानती वारंट सबा कमर और गायक बिलाल सईद (Bilal Saeed) दोनों के खिलाफ जारी किया है. कोर्ट में पेशी के लिए बुलाए जाने के बाद भी ये दोनों सुनवाई के लिए कोर्ट नहीं पहुंचे थे. इस मामले की अगली सुनवाई 6 अक्टूबर को होगी.

सबा कमर के खिलाफ जारी हुआ अरेस्ट वारंट

दरअसल जैसे ही यह वीडियो सामने आया, लोगों ने इस डांस वीडियो की आलोचना करनी शुरू कर दी. वहीं कुछ लोगों ने तो सबा को सोशल मीडिया पर जान से मा’रने तक की धम’की दे डाली, इस घट’ना पर गायक बिलाल सईद और सबा कमर ने लोगों से माफी भी मांग ली है.

सफाई देते हुए सबा ने कहा कि म्यूजिक वीडियो में सिर्फ निकाह के एक दृश्य को फिल्माया गया था. इसमें किसी भी तरह के गाने, म्यूजिक ट्रैक को एडिट में नहीं जोड़ा गया था. खबरों के मुताबिक, पिछले साल लाहौर पुलिस ने सबा और बिलाल के खिलाफ पाकिस्तान पीनल कोड की धारा 295 के तहत केस दर्ज किया था.

तो वहीं ट्रोलिंग और विरो’ध के बाद सबा ने सोशल मीडिया पर माफी भी मांगी थी. सबा ने लिखा था, वो एक म्यूजिक वीडियो था जिसमें निकाह का सीन शूट होना था. उस वक्त वहां प्लेबैक म्यूजिक भी नहीं चल रहा था और ना ही म्यूजिक ट्रैक में उसे एडिट किया गया. हालांकि बिलाल ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

वहीं अब उनके खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी होने की खबर से उनके फैंस हैरान हैं. बहरहाल अभी इसपर आगे क्या होता है यह देखना होगा।

Saba qamar arrest warrant
IC: Google

बता दें कि, सबा पाकिस्तान की फेमस टीवी और फिल्म एक्ट्रेस हैं. वह ‘उड़ान’, ‘मैं औरत हूं’ ,’धूप में अंधेरा है’ जैसे टीवी शो में काम कर चुकीं हैं. सबा को इसके अलावा ‘मंटो’, ‘लाहौर से आगे’ जैसी फिल्मों से खास लोकप्रियता हासिल हुई.

उन्होंने बॉलीवुड में फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ से डेब्यू किया था. जिसके लिए उन्हें फिल्मफेयर के बेस्ट डेब्यू एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया था. यह फिल्म काफी बड़ी हि’ट साबित हुई थी और इसके साथ ही सबा की बॉलीवुड में एंट्री भी जबरदस्त साबित हुई.