रिकॉर्ड बनाने जा रही है ऋतिक और सैफ की फिल्म, एक्सपर्ट बोले- यह फिल्म जरूर देखें क्योंकि..

Hrithik or Saif movie Box Office

30 सितंबर यानी कल शुक्रवार को रिलीज होने जा रही फिल्म Vikram vedha का क्रेज शानदार नजर आ रहा है. फिल्म को देखने के लिए दर्शक काफी बेताब हैं और अब तो फिल्म क्रिटिक और एक्सपर्ट भी इसको बेहद शानदार बता रहे हैं. जाहिर है पहली बा’र रितिक इस तरह का किरदार करने वाले हैं. तो उधर उनके साथ शानदार अभिनेता सैफ अली खान हैं जो एक पुलिस अफसर के रोल में हैं. ऐसे में यह फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर ध’मा’ल मचाने जा रही है.

पुष्कर और गायत्री के निर्देशन में बनी फिल्म को अब सोशल मीडिया पर काफी शानदार रिव्यू मिल रहे हैं. एडवांस बुकिंग जिस तरह से शानदार नजर आ रही है वह दर्शकों का क्रेज फिल्म के प्रति दर्शा रही है. अब तक करीब 80 हजार लोगों ने अपनी टिकट बुक कर ली है.

Hrithik or Saif Movie teaser

बता दें कि, फिल्म में जहां ऋतिक एक विलेन के रूप में नजर आएंगे. तो वहीं सैफ अली खान पुलिस वाले के किरदार में दिखाई देंगे. विक्रम वेधा की टीम शानदार अंदाज में इसका प्रमोशन कर रही हैं.

फिल्म को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदे हैं. जोकि अब दर्शकों और फैन्स के क्रेज को देखकर और बढ़ गया है. जाहिर है यह फिल्म ‘विक्रम वेधा’ नाम की एक तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसके ओरिजिनल वर्जन में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य रोल में नजर आए थे.

Vikram Vedha south vs Hindi Poster

वहीं अब इनकी जगह ऋतिक और सैफ को निर्देशक ने लिया है. दिलचस्प यह है कि दोनों फिल्मों के निर्देशक एक ही हैं. हालांकि कहानी बिलकुल अलग है. ट्रेलर रिलीज के बाद से जिस तरह का क्रेज देखने को मिल रहा है.

उससे अब फिल्म एक्सपर्ट भी मान रहे हैं कि यह फिल्म बहुत शानदार करने जा रही है. फिल्म में सबसे ज्यादा इसका बैक ग्रॉउंड म्यूजिक दमदार नजर आ रहा है. फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. इधर अब सोशल मीडिया पर फिल्म को काफी शानदार रिव्यू भी मिलते नजर रहे हैं.

सभी बड़े बड़े एक्सपर्ट और क्रिटिक फिल्म की जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म को 4 स्टार मिल रहे हैं और उनका कहना है कि यह बड़े रिकॉर्ड बनाने जा रही है और बेहद ही दमदार फिल्म है, ऐसे में दर्शक इसको जरूर देखें. नहीं तो आप एक अच्छा सिनेमा मिस कर जायेंगे. टॉप क्रिटिक से लेकर रिव्यू करने वाले सभी फिल्म को धां’सू बता रहे हैं.

लगभग सारे क्रिटिक और एक्सपर्ट फिल्म को बेहद शानदार रिव्यू दे रहे हैं. साथ ही दर्शकों से इसको देखने की सलाह दे रहे, ऐसे में अब आप समझ सकते हैं कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब क्या कमाल दिखाने जा रही है. ऋतिक और सैफ के साथ ही सबसे ज्यादा तारीफ निर्देशकों को मिल रही है जिन्होंने इस फिल्म को लिखा भी है. बहरहाल अब 30 को रिलीज के बाद देखने को मिलेगा की जनता को आखिर यह कितना पसंद आई है.