क्या सैफ और रितिक ने UP में शूटिंग करने से किया इंकार? जाने हं’गामा होने पर क्या बयान सामने आया

Hrithik or Saif Upcoming Movie

बॉलीवुड के सुपर हीरो ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म में उनका बिलकुल अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है. पहली बार हो रहा है जब उनके साथ सैफ अली खान भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे. जी हां यह फिल्म है Vikram Vedha जिसको लेकर पिछले कुछ दिनों से तमाम चर्चाएं चल रही थीं. फिल्म के मुख्य हीरो रितिक और सैफ पर कुछ आरोप लग रहे थे जिससे हं’गामा खड़ा हो गया था.

इन चर्चाओं और खबरों पर विराम लगाते हुए हाल ही में मेकर्स ने बयान जारी किया. इसमें बताया गया कि यह ख़बरें पूरी तरह से गलत हैं जो चल रही हैं. हमारी फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में भी हुई है और किसी अभिनेता ने वहां जाने से इंकार नहीं किया.

Hrithik vekram vedha Look

जाहिर है आज के दौर में गलत जानकारी ज्यादा तेजी से वायरल हो जाती है और जब तक सच सामने आता है लोग झूठ को ही सच मान लेते हैं. ऐसे में हाल ही में विक्रम वेधा फिल्म की शूटिंग को लेकर चल रही यह खबरें गलत साबित हुईं.

दरअसल हाल ही में कई रिपोर्ट में दावा किया गया कि, ऋतिक रोशन फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश में नहीं करना चाहते थे. जिसकी वजह से फिल्म का बड़ा हिस्सा दुबई में शू’ट हुआ. यही नहीं रिपोर्ट में यह तक दावा किया जा रहा था कि दुबई में शूटिंग की वजह से फिल्म का बजट भी बढ़ गया.

Vikram vedha Shooting Location Controversy

इसके पीछे ऋतिक रोशन को बताया गया. सोशल मीडिया पर इसको लकर लोग रितिक और सैफ की जमकर आलोचना करने लगे. हं’गामा काफी अधिक बढ़ता देख इस पूरे मामले पर ‘विक्रम मेधा‘ के मेकर्स ने एक बयान जारी कर सफाई दी है.

फिल्म के प्रोडक्शन हॉउस रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा जारी किये गए बयान में कहा गया है कि ‘विक्रम वेधा‘ को भारत में भी शू’ट किया गया है. बायो ब’ब’ल को देखते हुए इसका एक हिस्सा दुबई में शू’ट हुआ. फिल्म को लेकर फैली अफ’वाहों को लेकर रिलायंस एंटरटेनमेंट के आधिकारिक सोशल मीडिया पेज से एक बयान साझा किया गया है.

जिसमें लिखा है, ‘हम विक्रम वेधा की शूटिंग लोकेशंस को लेकर बहुत सी गलत और पूरी तरह से निरा’धा’र खबरें देख रहे हैं. हम एकदम साफ करना चाहते हैं कि फिल्म को भारत में बड़े पैमाने पर शू’ट किया गया है, जिसमें लखनऊ भी शामिल है.

आगे लिखा गया- फिल्म का एक हिस्सा संयुक्त अरब अमीरात में अक्टूबर-नवंबर 2021 में शू’ट किया गया था. क्योंकि यह एकमात्र स्थान था जहां बायो ब’ब’ल का बुनियादी ढां’चा था. हमने प्रोटोकॉल की चिं’ता’ओं की वजह से ऐसा करने का फैसला किया. इन फैक्ट्स को गलत तरह से पेश करना बेहद गलत और झूठ है.’

team Vikram vedha

जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान के अलावा राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी, शा’रि’ब हाशमी और सत्यदीप मिश्रा भी अहम भूमिकाओं में हैं. ‘विक्रम और बे’ताल’ पर आधारित ‘विक्रम वेधा’ एक एक्शन क्रा’इम थ्रि’लर है जोकि सितंबर में रिलीज होगी. फिल्म का निर्देशन नीरज पांडे ने किया है.