ऋतिक ने फिल्म देखने के बाद जमकर की तारीफ और लोगों से की यह अपील, लेकिन उधर जनता आ’हत हो गई..

Hrithik praise Aamir khan for Movie

आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह’ रिलीज हो चुकी है. इस फिल्म को मिला जुला रिस्पॉन्स मिलता नजर आ रहा है. इस बीच अब कई स्टार्स भी फिल्म देख रहे हैं और आमिर खान की एक्टिंग के फैन हो गए हैं. हालांकि फिल्म को उस हिसाब से बिजनेस नहीं हो रहा है जो उम्मीद हर कोई लगाए हुए थे. इसके पीछे की वजह आमिर खान का विरोध जो सोशल मीडिया पर चल रहा था उसे माना जा रहा है.

बहरहाल इधर अब खुद सुपरहीरो ऋतिक रोशन ने बी’ते दिन फिल्म देखी और उनकी जमकर तारीफ की. यही नहीं ऋतिक ने आमिर के साथ ही करीना और फिल्म की कहानी को भावुक कर देने वाला बताया.

hrithik roshan support Aamir Khan

साथ ही जनता से भी खास अपील की. अब इस पोस्ट को देखकर कई लोग ऋतिक पर ही नाराज हो गए और वह उनको ट्रोल करने लगे. गौरतलब है कि, ऋतिक की आगामी दिनों में फिल्म आने वाली है जिसमे उनका अब तक का सबसे जुदा अंदाज देखने को मिलने वाला है.

उनकी इस फिल्म का लुक भी सामने आ चुका है जिसको देखने के बाद से फैन्स उनकी फिल्म का ही इन्तजार कर रहे हैं. इस बीच अब उन्होंने आमिर की फिल्म देखी और खूब तारीफ की. जाहिर है आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह’ का कलेक्शन काफी कम जा रहा है.

lal Singh OTT Price

लेकिन आमिर और करीना की एक्टिंग का हर कोई दीवाना हो गया है. इसी बीच ऋतिक रोशन ने भी आमिर खान का सपोर्ट किया है. उन्होंने फिल्म देखी है और सोशल मीडिया पर इसका रिव्यू शेयर किया है.

ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा- फिल्म देखी और मैंने इस फिल्म को दिल से महसूस किया..प्लस और माइनस एक तरफ रखिए, ये फिल्म शानदार है. इस कमाल की फिल्म को मिस मत करो. जाओ अभी जाओ. इस देखो.. ये खूबसूरत है.. बहुत खूबसूरत.

वह आगे लिखते हैं- आमिर कमाल हैं और करीना हमेशा की तरह खूबसूरत, अब उनकी यह पोस्ट वायरल हो रही है जिसपर हजारों लोग अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे.

कुछ लोग रितिक को शानदार इंसान और उम्दा अभिनेता बताते हुए उनकी तारीफ कर रहे. कह रहे कि आमिर हमेशा हर एक्टर का सपोर्ट करते हैं, वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो कह रहे कि अब अगला नंबर इनकी फिल्म है. एक ने कहा- रितिक की अगली फिल्म का विरोध होगा तब इनको पता चलेगा. इसी तरह से हजारों कमेंट पोस्ट पर आ रहे हैं.

बता दें कि, ऋतिक जल्द ही सैफ अली खान के साथ फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में नजर आने वाले हैं. ये तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. इसके अलावा वह दीपिका पादुकोण के साथ फाइ’ट’र में नजर आने वाले हैं. विक्रम वेधा सितंबर में रिलीज हो रही है जिसका फैन्स को बेसब्री से इन्तजार है, अब देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कौन सी फिल्म सबसे बड़ी साबित होती है.