OMG: तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान? चर्चाओं का बाजार गर्म.. जाने पूरा मामला

तीसरी शादी करने जा रहे हैं आमिर खान

मिस्टर परफे’क्श’निस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं. लंबे समय बाद उनकी फिल्म आ रही है जिससे उनके फैंस भी काफी उ’त्सु’क हैं. करीना के साथ एक बार फिर आमिर नजर आने वाले हैं जिसको चलते सीने प्रेमी भी इस फिल्म का वेट कर रहे हैं. इसी बीच अब सोशल मीडिया पर आमिर खान के तीसरी शादी की चर्चाएं शुरू हो गई हैं.

जी हां 55 साल के आमिर खान फिर से अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में आ गये हैं. लोग कह रहे कि, अब जल्द ही अभिनेता तीसरी शादी कर नए रिश्ते में बंधने जा रहे हैं.

तीसरी शादी करने जा रहे हैं 56 साल के आमिर खान?

जाहिर है कुछ समय पहले आमिर ने किरण राव के साथ अचानक त’ला’क का एलान कर हर किसी को चौं’का दिया था. दोनों का रिश्ता 15 साल पुराना था और अचानक अलग होने की खबर सामने आते ही हर कोई हैरान रह गया था.

इसके बाद कई दिनों तक आमिर का नाम उनकी को स्टार के साथ जोड़ा जाता रहा. यही नहीं आमिर और किरण के अलग होने को लेकर सियासी बयानबाजी तक देखने को मिली थी. काफी हल’चल के बाद दोनों फिर से सामने आये थे और एक स्टेटमेंट जारी कर अपने चाहने वालों को खास संदेश दिया था.

तलाक के बाद आमिर बोले हम अभी भी एक दूसरे के साथ हैं
Image Credit: Google

आमिर ने कहा था कि, वह दोनों अलग भले ही हो गए हैं. लेकिन आगे भी अच्छे दोस्त की तरह रहेंगे। इसके बाद आमिर जमकर ट्रो’ल हुए थे और उन्हें आलोचना का सामना करना पड़ा था. तो वहीं अब एक बार फिर से 55 वर्षीय अभिनेता की तीसरी शादी की चर्चा शुरू हो गई है. हैरान करने वाली बात तो यह है कि, उनका नाम किसी और से नहीं बल्कि उनके साथ फिल्म कर चुकी अभिनेत्री से ही जोड़ा जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, यह दावा किया जा रहा है कि आमिर खान बहुत जल्द तीसरी बार शादी के बंधन में बंध सकते हैं.

तीसरी शादी करने जा रहे हैं 56 साल के आमिर खान?

हालांकि अभी ये सामने नहीं आया है कि आमिर किसके साथ ये तीसरी शादी प्लान कर रहे हैं लेकिन रिपोर्ट्स में ये जरूर कहा जा रहा है कि आमिर खान अपनी किसी को स्टार के साथ ही ये शादी प्लान कर रहे हैं. अब हर कोई इस एक्ट्रेस का नाम जानने के लिए बेताब हो रहे हैं.

आपको बता दें कि इन दिनों करीना कपूर खान के साथ अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह च’ड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. आमिर की इस फिल्म का सभी को काफी बेसब्री से इंतजार है. इसी बीच सोशल मीडिया पर उनकी तीसरी शादी की चर्चा काफी जोरों पर है. अब फिल्म के साथ साथ हर किसी को आमिर के शादी को लेकर ऐलान का इंतजार है.

रिपोर्ट के अनुसार बताया जा रहा है कि आमिर खान फिल्म की रिलीज के बाद ही शादी को लेकर कोई एलान कर सकते हैं. इसका कारण है कि फिर सभी का फोकस फिल्म से हटकर आमिर की तीसरी शादी पर हो जाएगा जो और फिल्म को भारी नुकसान उठाना पड़ा सकता है.

जो कि आमिर और फिल्म की पूरी टीम नहीं चाहते हैं. आमिर खान इस फिल्म की रिलीज से पहले किसी भी तरह के विवा’द में नहीं फं’स’ना चाहते हैं ऐसे में वो फिल्म की रिलीज के बाद ही ऐसा कोई एलान करेंगे.

aamir or kareena Movie

बहरहाल अभी इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान या खबर सामने नहीं आई है. अंदर अंदर से लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं. इसलिए तब तक यह कयासों का दौर जारी है और इनपर भरोसा नहीं किया जा सकता है.

जाहिर है इससे पहले भी आमिर और किरण के अलग होने के बाद यह कहा जा रहा था कि, फातिमा शेख की वजह से यह हुआ है. लोगों ने तो आमिर और फातिमा का नाम एक साथ जोड़कर बातें बनाना शुरू कर दिया था.

आमिर के साथ अफेयर पर फातिमा का बड़ा बयान
Image Credit: Google

वहीं अब फिर से इस तरह की चर्चाएं सोशल मीडिया पर शुरू हो गई हैं. बहरहाल अभी हम इसकी पुष्टि नहीं करते हैं और आधिकारिक खबर आने तक इसे सिर्फ चर्चा ही माना जा सकता है.

इस तरह की चर्चाएं फिल्म इंडस्ट्री में आम सी हैं. जब भी कोई नया पेयर फिल्म करता है तो उन दोनों के बीच अफेयर की चर्चा शुरू हो जाती है. यह कई बार सही भी साबित होती है तो कई बार महज चर्चा ही बनी रह जाती है.