दुनिया का सबसे पॉपुलर कार्टून चैनल हो रहा बंद? खबर सुनकर फैंस ने ट्रेंड कराया #RIPCartoonNetwork

टॉम एन्ड जेरी और पिकाचु जैसे पॉपुलर कार्टून शो तो आप सबने भी बचपन में देखे ही होंगे. यह सभी पॉपुलर शो एक ही चैनल पर आते थे, उसका नाम है Cartoon Network. तो अब खबर समाने आ रही है की इस चैनल को बंद किया जा रहा है. इस खबर के वायरल होते ही फैंस ने अपना दुःख और दर्द जाहिर करना शुरू कर दिया है. यह अब वर्ल्डवाइड सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

कार्टून नेटवर्क बंद होने की खबर ने फैंस को किया निराश

जी हां, सोशल मीडिया पर फैंस लगातार अपना दुःख जाहिर करते हुए पोस्ट कर रहे हैं. दरअसल एनिमेशन वर्कर्स इग्नाइट नाम के एक ट्विटर हैंडल से कार्टून नेटवर्क के बंद होने से जुड़ा एक वीडियो पोस्ट किया गया,. इसके कैपशन में लिखा है- कार्टून नेटवर्क इस डेड.. बस फिर क्या था यह देखते ही देखते लाखों लोगों तक पहुंच गया, फिर फैंस ने #RIPCartoonNetwork पर दनादन हजारों लाखों ट्वीट करना शुरू कर दिया.

इस वीडियो में बताया जा रहा है की, एनीमेशन वर्क के कम होने से पहले ही कई कंपनियों ने काम बंद कर दिए हैं. जबसे मार्किट में AI ने प्रवेश किया उसके बाद से एनिमेशन वर्क पर भारी असर पड़ा है और अब कार्टून नेटवर्क (Cartoon Network Shutting Down) भी इसी का शिकार हुआ है. हालांकि काँर्टून नेटवर्क के ऑफिशियल अकॉउंट से अभी इससे जुडी कोई अपडेट या जानकारी नहीं दी गई है. लेकिन दुनिया भर में मौजूद फैंस ने अपना दुःख जाहिर करना शुरू कर दिया है.

Leave a Comment