Big Boss OTT 3: अरमान की वाईफ Kritika को गलत तरह से घूर रहे थे Vishal? फिर पति को आ गया गुस्सा और..

बिग बॉस ओटीटी 3 में अब दो कंटेस्टेंट के बीच झगड़ा हो गया. यह दोनों कंटेस्टेंट और कोई और नहीं युट्यूबर्स हैं जिसमे से एक युट्यूबर ने दूसरे को थप्पड़ लगा दिया. दरअसल एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमे विशाल जो हैं वो कृतिका मलिक की घूरते नजर आ रहे हैं. यही नहीं वह कुछ ऐसी बात कह देते हैं जिससे अरमान को गुस्सा आ जाता है और फिर वो उनको थप्पड़ लगा देते हैं.

विशाल ने कृतिका को कहा- हॉट भाभी?

जी हां, अरमान मलिक की दूसरी वाईफ कृतिका अपने हॉट अंदाज की वजह से पूरे इंस्टाग्राम पर हलचल मचती रहती हैं. उनके जिम लुक्स लोगों को दीवाना बना देते हैं और वो पूरे सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. अब उनके इस हॉट लुक्स (Kritika Malik Or Vishal Pandey Video) को देखते हुए बिग बॉस कंटेस्टेंट विशाल ने उन्हें हॉट भाभी कह दिया. फिर क्या था यह बात उनके पति अरमान को अच्छी नहीं लगी जिसके बाद उन्होंने गुस्से में आकर विशाल को थपप्ड़ मार दिया.

अब यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. विशाल ने अरमान का नाम लिए बिना कहा- भैया काफी भाग्यशाली हैं.. लव कटारिया तू समझ रहा है. अरमान और विशाल (Vishal or Arman Malik Fight Video) के बीच झगड़े वाला वीडियो हर तरफ वायरल है जिसको देखकर लोग अलग अलग प्रतिक्रिया दे रहे. कोई कह रहा- विशाल का कृतिका को घूरना और उन्हें हॉट भाभी कहना गलत है. जिसके बाद अरमान ने थप्पड़ मारा, तो वहीं कोई कह रहा- विशाल बहुत प्यारे कंटेस्टेंट हैं जो हर किसी की रिस्पेक्ट करते हैं. जिस तरह से वीडियो प्रेजेंट किया जा रहा है वह गलत है.

Leave a Comment