जरूरतमंदों के मसीहा सोनू के घर पहुंची IT की टीम, लोग बोले- गरीबों की मदद करने पर सरकार का तोहफा!

सोनू सूद के घर पहुंची इनकम टैक्स की टीम

देश की आवाज और जरूरतमंदों के मसीहा बन चुके सोनू सूद फिर काफी सुर्ख़ियों में आ गए हैं. पिछले दो साल से देश की जनता के लिए दिन रात सेवा दे रहे अभिनेता अब मुश्किल में फं’सते नजर आ रहे हैं. दरअसल हुआ यूं की आज उनके मुंबई स्थित घर और ऑफिस में इनकम टैक्स के अधिकारी अचानक पहुंच गए. बताया जा रहा है कि, सबसे पहले IT टीम सोनू के मुंबई स्थित दफ्तर पहुंची। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अकाउंट बुक में गड़बड़ी के आरोपों के बाद IT की टीमों ने सोनू सूद और उनकी कंपनियों से जुड़ी 6 जगहों पर तला’शी की।

लेकिन इस खबर के सामने आते ही सोनू के फैंस के साथ-साथ देश का हर व्यक्ति हैरान रह गया. सोशल मीडिया पर तो लोगों ने गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया और अब लोग भाजपा gov को इसके लिए जिम्मेदार बताते नजर आ रहे. जी हां सोनू के 6 जगहों पर एक साथ इनकम टैक्स के अधिकारी पहुंचे और कागजों की जांच कर रहे हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीम शाम के वक्त सोनू के सभी 6 जगहों पर एक साथ पहुंची। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ गई. जाहिर है कोरोना का’ल के बाद से सोनू आम जनता के लिए लगातार मदद करने का काम कर रहे हैं. सोनू ने लोगों को घर पहुंचाने के साथ ही रोजगार और पढाई कराने तक का काम किया है. यही नहीं सोनू अभी भी स्टूडेंट्स और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए तत्पर नजर आ रहे हैं. ऐसे में अब इनकम टैक्स द्वारा सोनू के घर पर अचानक सर्वे और तलाशी की खबर सामने आते ही लोग नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

लोग अब भाजपा सरकार पर नाराजगी जाहिर करते भी नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जो काम सरकार को करना चाहिए था वो सोनू ने किया।

तो वहीं प्रीति नाम की एक यूजर ने नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा- गरीबों की मदद करने के लिए सरकार की तरफ से सोनू को यह रिवार्ड दिया गया है. यानी इस तरह से हजारों लोग सीधा केंद्र सरकार पर निशाना साध रहे हैं और सोनू के साथ खड़े हो गए हैं. अब देखना होगा कि, आखिर इस मामले में सोनू की तरफ से क्या बयान सामने आता है.

इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर पर #SonuSood टॉप ट्रेंड कर रहा है. उनके फैंस अपना रिएक्शन इस हैशटैग के जरिए दिए जा रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘वाकई घोर कलयुग है भइया! आज के समय में मसीहा को भी नहीं छोड़ा जा रहा.’ वहीं दूसरे यूजर ने कहा, ‘कितनी भी वि’पत्ती आ जाए सोने की चमक कभी फीकी नहीं पड़ती.’

Fans support sonu sood over IT raid

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते 27 अगस्त को ही दिल्ली सरकार ने सोनू सूद को स्कूली छात्रों से जुड़े प्रोग्राम का ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। इस दौरान उनके आम आदमी पार्टी में शामिल होने की अटकलें भी चली थीं, पर सोनू ने खुद कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी सियासत पर कोई बात नहीं हुई। वहीं अब इनकम टैक्स द्वारा इस जांच को लेकर मुख्यमंत्री केजरीवाल से लेकर अन्य AAP नेता भाजपा पर निशाना साध रहे हैं. वह लोग मोदी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए ट्वीट कर रहे हैं.

यह तो जगजाहिर है कि, सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान सबसे पहले प्रवासियों को उनके घर पहुंचाने का बी’ड़ा उठाया था। इसके बाद वे लगातार देश भर के लोगों की मदद करते रहे हैं।

कई राज्य सरकारों ने सोनू के साथ काम करने के लिए हाथ मिलाया है, जिनमें पंजाब और दिल्ली सरकार शामिल है। इसके अलावा सोनू ने गुडवर्कर जॉब ऐप, स्कॉलरशिप प्रोग्राम भी चलाए हैं। वे देश में 16 शहरों में ऑक्सीजन प्लांट भी लगवा रहे हैं। कोरोना के दौरान किए गए सोनू के मानवीय कामों के लिए फैंस उन्हें मसीहा कहने लगे।

वह अब भी जनता के लिए लगातार काम कर रहे हैं और हजारों लोग आज भी उनसे सोशल मीडिया के जरिये मदद की गुहार लगाते नजर आते हैं. ऐसे में अब इनकम टैक्स द्वारा तला’शी लिए जाने से लोग काफी नाराज हो गए हैं और सरकार को गलत बताने लगे.