जयेशभाई का नहीं चला जोर..बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी फिल्म, जाने 3 दिन में कितना कमाया

jayesh Bhai Jordaar Box Office

बाजीराव, सिंभा जैसी शानदार फिल्म देने वाले रणवीर सिंह इन दिनों नए किरदार में नजर आ रहे हैं. उनकी हालिया रिलीज फिल्म को लेकर जितनी चर्चा हो रही थी उसका असर बॉक्स ऑफिस पर बिलकुल नहीं दिख रहा है. फिल्म की रिलीज से पहले रणवीर जोरदार अंदाज में प्रोमोशन करते नजर आ रहे थे.

लेकिन अब फिल्म की रिलीज के बाद ऐसा लग रहा कि वह दर्शकों का दिल जीतने में नाकामयाब हो गए हैं.

Jayesh bhai joordar Box Office

जी हां फिल्म ‘जयेश भाई जोरदार’ ने बेहद धीमी शुरुआत करते हुए 3 दिन में बहुत ही कम कमाई की है. यह रणवीर सिंह के करियर की सबसे बड़ी फ्लॉप साबित हो सकती है.

गौरतलब है कि फिल्म का बजट भी अच्छा खासा है जिसको यशराज यशराज बैनर के तले बनी है. लेकिन जिस अंदाज में रणवीर की छवि है उस हिसाब से देशों को उनका यह जयेश भाई वाला किरदार नहीं भाया.

jayeshbhai First Week collection

यही वजह है कि फिल्म ने बेहद ही खराब शुरू की है और अब ऐसा लग रहा है कि यह फिल्म अपने बजट का आधा निकाल पाने में भी असफल होगी.

फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपये

ख़बरों के मुताबिक, फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ रुपये है. लेकिन फिल्म इसका आधा भी निकला पाने में सफल होती नहीं नजर आ रही है.

ranveer singh jayesh bhai

13 मई को सिनेमा घरों में रिलीज हुई फिल्म ने सुस्त ओपनिंग हासिल की थी. इसके बाद दूसरे दिन भी फिल्म लोगों को लुभा नहीं पाई. रविवार को भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई और इस तरह से पहला ओपनिंग वीकेंड बेहद खराब साबित हुआ है.

Ranveer singh jayesh bhai collection

‘जयेशभाई जोरदार’ में रणवीर सिंह की लाख कोशिशों के बाद भी कमजोर कहानी को ताकत नहीं दे सके, जिसका नतीजा अब बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दे रहा है. दूसरे दिन फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन मात्र 3.80 करोड़ का रहा.

नहीं काम आ रहा रणवीर का स्टारडम

जाहिर है फिल्म को लेकर रणवीर काफी उ’त्सु’क थे और वह अलग-अलग शहरों में जाकर जोरदार अंदाज में प्रमोशन कर रहे थे.

Ranveer singh on Jayesh bhai Promotion

लेकिन रणवीर का जादू भी बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा और अब फिल्म का प्रदर्शन ये बताने के लिए काफी है कि उनकी सारी कोशिशें बेकार ही साबित हुई हैं.

जहां कुछ साल पहले तक रणवीर एक बड़े सुपरस्टार बन गए थे और उनकी फिल्म शानदार कमाई कर रही थी. लेकिन अब 83 के बाद जयेश भाई भी बु’री फ्लॉप साबित होती नजर आ रही है.

यश राज फिल्म्स जैसे बड़े प्रोडक्शन हॉउस की है फिल्म

यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इसे देशभर में 2250 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया.

उम्मीद की जा रही थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर कुछ बड़ा करेगी, पर ऐसा हुआ नहीं. हालांकि, फिल्म की एडवांस बुकिंग को देखते हुए इसके फु’स्स होने का अंदाजा पहले ही लग चुका था. जोकि अब रिलीज के पहले वीक में खराब कमाई से साबित कर दिया है. मेकर्स को भारी नुकसान होने जा रहा है और देखना होगा कि आगे फिल्म की कमाई कहां तक पहुंचती है.

Star best actor to ranveer singh

3 दिन में सिर्फ 12.50 करोड़ कमाई

फिल्म ने पहले दिन सिर्फ 3.25 करोड रुपए कमाए थे. लेकिन दूसरे दिन यानी कि शनिवार को ये 4.20 करोड़ का कलेक्शन ही कर सकी, जिसकी वजह से अब इसका कुल कलेक्शन 7.25 करोड़ रुपये तक पहुंच गया है. फिल्म को दूसरे दिन ट्रेड द्वारा फ्लॉप घोषित कर दिया गया है.

इसके बाद रविवार को भी फिल्म कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. रविवार को फिल्म का कलेक्शन करीब साढ़े 4 करोड़ का बताया जा रहा है. ऐसे में अब यह साफ हो गया है कि यह फिल्म 25 करोड़ तक भी बड़ी मुश्किल से पहुंच पाएगी.