ऋतिक ने किया आर्यन का समर्थन तो भ’ड़क उठीं कंगना, कहा- सब पप्पू एक साथ आ रहे हैं..

आर्यन का समर्थन रहे फिल्म स्टार्स पर भड़कीं कंगना

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान का बेटा जेल भेज दिया गया है. बेटे के जेल जाने के बाद से पिता शाहरुख़ और मां गौरी बेहद परेशान हैं. दोनों ही मीडिया का कैमरा देख काफी भावुक होते नजर आये. तो उधर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर कई दिग्गज लोग आर्यन के समर्थन में लगातार बोल रहे हैं. सुपरहीरो ऋतिक रोशन से लेकर मीका सिंह, रवीना टंडन सुनील शेट्टी समेत अन्य स्टार्स ने आर्यन का समर्थन किया है.

ऐसे में अब इतना बड़ा मुद्दा हो और कंगना की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने न आये. ऐसा हो ही नहीं सकता है. तो अब कंगना उन फिल्म स्टार्स पर नारजगी जाहिर करते नजर आईं जो आर्यन के समर्थन में बोल रहे हैं.

Kangana takes on Hrithik roshan

जाहिर है किंग खान के बेटे आर्यन के समर्थन में ऋतिक से पहले भी कई बड़े सेलिब्रटी बोलते नजर आए हैं. मीका सिंह ने जहां आर्यन की गिरफ्तारी पर ही सवाल उठाये। तो उधर सुजैन खान ने कहा- बच्चा है जो गलत जगह मौजूद था. सुनील शेट्टी ने भी आर्यन के जेल जाने से पहले कहा था कि, कम से कम जब तक सच्चाई सामने नहीं आती किसी को गलत नहीं बोलना चाहिए।

ऐसे में अब इन लोगों पर कंगना काफी नाराजगी जाहिर करते नजर आई हैं. कंगना रनौत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, अब सभी मा’फिया पप्पू आर्यन के बचाव में आ रहे हैं.. हम गलती करते हैं लेकिन इसे ग्लोरिफाई नहीं करना चाहिए।

आर्यन को लेकर एक बार फिर भिड़ गए कंगना और ऋतिक
Image credit: Google

मुझे पता है इससे उसको समझ आएगा और अपने कामों के नतीजों का अहसास होगा..उम्मीद करती हूं इससे वह सीखेगा, बेहतर और पड़ा बन सकेगा..अच्छा है जब कोई नाजुक स्थिति में हो तो इस बारे में गॉसिप न की जाए बल्कि उनको यह अहसास करवाना कि उन्होंने कोई गलती नहीं की, अप’राध है।

तो वहीं कंगना की यह स्टोरी काफी वायरल हुई और अब आर्यन को लेकर एक बार फिर बॉलीवुड दो फा’ड़ नजर आने लगा है. जाहिर है यह कोई पहली बार नहीं जब कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों पर निशाना साधा है. तो वहीं ऋतिक के साथ तो उनका लंबे समय तक विवा’द देखने को मिला है.

आर्यन को लेकर एक बार फिर भिड़ गए कंगना और ऋतिक

आपको बता दें कि, बीते दिन ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए एक मोटिवेशनल लेटर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. इस लंबे चौड़े लेटर में उन्होंने आर्यन को जिंदगी के उतार-चढ़ावों से सीखने की सलाह दी है। साथ ही लिखा कि कठिन परिस्थिति ईश्वर मजबूत लोगों के लिए चुनते हैं। उन्होंने आर्यन के लिए लिखा है कि इस स्थिति में वह खुद तो संभालकर रखें और अपनी अच्छाइयों को खत्म न होने दें।

रितिक ने लंबे पोस्ट में लिखा कि, वह आर्यन को बचपन से जानते हैं और बहुत प्यार करते हैं। ऋतिक की इस भावुक कर देने वाली पोस्ट पर करोड़ों लाइक्स आये जिसमे कई फिल्म स्टार्स भी शामिल रहे.

जेल में गुजरा आर्यन का पहला दिन

ऐसे में कुछ बड़े स्टार्स खुलकर आर्यन के समर्थन में बोल रहे हैं. तो कुछ दबी आवाज में आर्यन और शाहरुख़ खान का बचाव करते नजर आ रहे हैं. उधर अब जेल भेजे जा चुके आर्यन की जमानत पर फिर से स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होनी है. अगर आज भी जमानत नहीं मिल पाती है तो फिर आर्यन को कई दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा।