OMG: 4 जुलाई को फिर से कंगना को कोर्ट में होना होगा पेश, जाने क्या है पूरा मामला

Kangana Apeear in Court on 4 July

कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों में व्यस्त हैं. तो वहीं वह अपने बयानों की वजह से भी काफी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसी बीच अब एक बार फिर से उनकी परेशानी बढ़ती नजर आ रही है. दरअसल एक मामले में उनको कोर्ट में पेश होने के लिए कहा गया है जिसमे पहले वो नहीं पहुंची थीं. इस बात को सुनकर कंगना के फैन्स काफी हैरान हैं.

वह सोशल मीडया पर प्रतिक्रिया देते हुए सवाल कर रहे कि आखिर यह मामला क्या है. आइये हम आपको बताते हैं कि आखिर कंगना को कोर्ट में क्यों पेश होना है.

Kangana have to Appear in Court on 4 July

दरअसल यह मामला जुड़ा है मान’हा’नि केस से जिसमे कंगना पर आरोप लगे हैं. अब इसी मामले में उन्हें फिर से कोर्ट में 4 जुलाई की तारीख दी गई है जिस दिन पेश होना है. जाहिर है इससे पहले भी कंगना अपना बयान रखने कोर्ट में जा चुकी हैं.

खबरों के मुताबिक, इससे पहले भी कंगना को को मुंबई कोर्ट के सामने पेश होना था. लेकिन उस दिन वो नहीं आई थीं. इसलिए जावेद अख़्तर के वकील जय भरद्वाज ने कोर्ट से कहा कि कंगना कई बार पेश नहीं हुई हैं, इसलिए उनके ख़िलाफ़ गैर जमानती वा’रं’ट जारी किया जाए.

Kangana have to Appear in Court on 4 July
Image Credit: Google

वहीं इस मामले पर कंगना के वकील का कहना है कि वे इस बार 4 जुलाई को होने वाले मुंबई कोर्ट की पे’शी में ज़रूर शामिल होंगी. दरअसल, यह पूरा मामला है साल 2020 का जब अभिनेत्री कंगना रनौत ने गीतकार जावेद अख़्तर को लेकर विवा’दित बयान दिया था.

जिससे नाराज़ होकर जावेद ने कंगना के ऊपर उनकी छवि खराब करने और उनकी प्रतिष्ठा को धू’मि’ल करने का आरोप लगाया. यही नहीं उन्होंने कंगना के खिलाफ मान’हा’नि का केस दा’यर किया था. उसके बाद अँधेरी की मेट्रोपोलिटिन कोर्ट में सुनवाई हुई थी और यह सिलसिला अभी भी जारी है.

Kangana have to Appear in court on 4 july

अब जावेद के वकील कंगना के कोर्ट में पेश न होने से इतना नाराज हैं कि वह उनके खिलाफ गैर जमा’न’ती वारं’ट जारी करने की मांग कर रहे हैं. अब देखना होगा कि आखिर इस मामले में आगे क्या होता है और कंगना अगर कोर्ट में पेश होती हैं तो वह इसपर क्या कहेंगी. बहरहाल अब इस खबर को लेकर सोशल मीडिया पर लोग प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं.