क्या कंगना का चलेगा जादू, या कार्तिक आर्यन मचाएंगे धमाल..20 को रिलीज हो रही दोनों की फिल्में

Bhool Bhulaiya 2 vs Dhakad

20 मई को दो चर्चित फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं. इन फिल्मों को लेकर काफी चर्चा हो रही है. दोनों ही स्टार अपने दम पर इतना बड़ा मुकाम हासिल किये हैं, वहीं अब दोनों की फ़िल्में एक समय पर आ रही हैं. ऐसे में देखने होगा कि दर्शक किस फिल्म को ज्यादा प्यार देते हैं.

जी हां हम बात कर रहे हैं कार्तिक और कंगना की जिनकी फिल्म इस शुक्रवार रिलीज होने जा रही है.

Kartik aryan Box Office records

आपको बता दें कि अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म भूल भुलैया 2 मई 20 को रिलीज होने जा रही है. इसके पहले पार्ट में अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में नजर आये थे. इस फिल्म में सबसे चर्चित जोड़ी देखने को मिलने जा रही है.

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन और कियारा की जोड़ी देखने को मिलने वाली है. हालांकि फिल्म में तब्बू और राजपाल का किरदार रिपीट है.

Kiara or Kartik promotion look

इसके अलावा पूरी स्टार का’स्ट नई है. जाहिर है कार्तिक और कियारा की युवाओं के बीच जबरदस्त फॉलोविंग है. ऐसे में इसका फायदा इनकी फिल्म को मिल सकता है.

बात करें फिल्म की तो यह एक हॉर’र कॉमेडी फिल्म है जोकि एक फैमली एंटरटेनर है. जैसा की ट्रेलर रिलीज के बाद से ही लोग फिल्म को सिनेमा घरों में देखने को बेताब नजर आ रहे हैं.

Kiara advani double meaning Joke

ट्रेलर भी काफी पसंद किया जा रहा है और यह हर तरफ छाया हुआ है. वहीं एक दिलचस्प और फनी वीडियो भी चर्चा में है जिसमे कियारा कार्तिक को लेकर कुछ खुलासा करती नजर आ रही हैं.

फिल्म का प्रमोशन जोर शो’र से चल रहा है. फिल्म के गाने तो धू’म मचा ही रहे हैं. ऐसे में यह कहा जा रहा है कि कार्तिक की फिल्म पहले दिन शानदार ओपनिंग हासिल कर सकती है.

Kangana Dhakad trailer is Out

तो उधर बात करें कंगना की फिल्म ‘Dha’kad’ की तो उसमे उनका एक्शन अंदाज देखने को मिलने वाला है. जैसा की ट्रेलर में लोगों को देखने को मिला है फिल्म में वो एक स्पा’ई एजेंट की भूमिका में है.

कंगना एजेंट अ’ग्नि के किरदार में बहुत ही धा’क’ड़ लग रही हैं. ट्रेलर को भी काफी ज्यादा पसंद किया गया है. फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किये गए हैं. दोनों को काफी पसंद किया गया और कंगना का अंदाज फैन्स को पसंद आया है.

Dhakad Movie Director or Producer

यह फिल्म एक एक्शन थ्रि’लर बताई जा रही है जिसमे अर्जुन रामपाल विलेन की भूमिका में हैं. इसके अलावा फिल्म में दिव्या दत्ता भी हैं जिनकी अदाकारी काफी दमदार होती है.

इस फिल्म का निर्देशन जिन्होंने किया है वह डेब्यू कर रहे हैं. रजनीश घई पहली फिल्म के जरिये बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रहे हैं.

She on Fire song kangana Look

बात करें फिल्म के गानों की तो वह कुछ खास नहीं हैं. अभी एक पार्टी नंबर रिलीज किया गया जिसको बादशाह, अमल मलिक ने गया है और प्रीतम ने म्यूजिक दिया.

ऐसे में म्यूजिक के हिसाब से तो फिल्म थोड़ी कमजोर साबित लग रही रही है. बहरहाल अब 20 को देखने को मिलेगा कि दर्शक इसको किस तरह से देख रहे हैं.