जावेद अख्तर से मिलीं ममता तो भ’ड़क उठीं कंगना, बता दिया- ता’ड़का! बोलीं अब यह लोग सब मिलकर..

कंगना ने ममता बनर्जी को कहा ताड़का

ममता बनर्जी हाल ही में अपने 4 दिन के दौरे पर दिल्ली पहुंचीं थीं. उन्होंने यहां पर आने के बाद प्रधानमंत्री मोदी से लेकर सोनिया गांधी, राहुल गांधी, केजरीवाल समेत अन्य नेताओं से मुलाकात की. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर गीतकार जावेद अख्तर और उनकी वाईफ से भी उनके घर पर मुलाकात की. यह फोटो हर तरफ वायरल हो रही हैं. तो अब इस मीटिंग को लेकर कंगना (Kangana angry on Mamta) का पारा हाई हो गया और उन्होंने ममता बनर्जी के लिए अम’र्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया।

जाहिर है यह कोई पहली बार नही है जब कंगना आने इस तरह से बेवजह कुछ भी ऊल ज’लूल बोला हो. वह अक्सर हर मामले में ही दखलंदाजी कर देती हैं और किसी बहाने वह बॉलीवुड पर निशाना साधने से पीछे नहीं हटती हैं. अब उन्होंने जावेद अख्तर और ममता बनर्जी की मुलाक़ात को भी बॉलीवुड से जोडते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया है.

जावेद अख्तर बोले- देश में बदलाव जरुरी है
Image Credit: Google

तो अब इस मुद्दे को लेकर कंगना ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी और ममता बनर्जी को ता’ड़का बता दिया। कंगना आने अपने फेसबुक पर इन लोगों के बीच हुई मुलाकात की फोटो शेयर करते हुए अपना गुस्सा जाहिर किया।

कंगना आने लिखा- कल शबाना आज़मी और जावेद अख़्तर जी ने बंगाल के मुख्यमंत्री जिसे सब ता’ड़का के नाम से जानते हैं. उनके साथ में एक strategic meeting की जिसके चलते हुए वो अब धीरे धीरे कई छोटी छोटी meetings जो हैं बॉली दाऊद ma’fia के गली कू’चों में host करेंगे ये खानों पे pressure डालेंगे और खान सब बड़े production houses के through सब छोटे से बड़े कलाकारों को अपनी च’पेट में लेलेंगे। सब भां’ड मिलकर ता’डका को देवी बना देंगे, दिन को रात और रात को दिन दिखाने का यह कार्यक्रम शुरू हो चुका है. लेकिन या मत भूलना मैं भी सब देश द्रो’हियों को नं’गा करूँगी भां’डों ज़रा संभलके। कंगना की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है और अब तक हजारों लोग इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे चुके हैं.

कई लोग जहां कंगना की आलोचन कर रहे हैं. तो वहीं कई लोग उनकी बात का समर्थन करते दिख रहे हैं. आपको बता दें कि, दरअसल ममता बनर्जी ने दिल्ली आने पर सभी नेताओं से मुलकात के बाद जावेद अख्तर के घर भी पहुंची थीं. उन्होंने जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने मुलाकात की और कुछ अहम बातें कीं।

जावेद बोले- देश में बदलाबव जरूरी है अब

जावेद अख्तर ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए कहा- देश का मिजाज बदलाव का है, देश को बदलाव की जरूरत है। यह दुर्भाग्य की बात है, देश में tension का माहौल है ये जाना चाहिए। हालांकि वह इस सवाल को टालते हैं कि मोर्चे का नेतृत्व कौन करेगा। वह कहते हैं- बंगाल मॉडल एक उदाहरण है.. इसमें कोई शक नहीं कि देश में खेला होबे होगा।

जावेद बोले- देश में बदलाबव जरूरी है अब

तो वहीं दूसरी तरफ ऐसा बताया जा रहा है कि जावेद अख्तर ने कहा कि, ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं इससे ज्यादा जरूरी ये है कि कैसा देश चलना चाहिए, किस तरह की डेमोक्रेसी हो, अब भी अच्छी है पर और अच्छी होनी चाहिए। इससे पहले ममता बनर्जी और केजरीवाल के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी इस मुलाकात को विपक्षी दलों को एक साथ लाने की मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है।