OMG: बिक’नी फोटो शेयर कर कंगना ने खुद को बताया हॉ’ट संघी! कहा- एक बार जरा कप पकड़कर तो देखिये..

कंगना ने खुद को बताया हॉट संघी

बॉलीवुड की पं’गा गर्ल कंगना (Kangana ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने बताया था कि, उनके पास इस वक्त कोई काम नहीं है जिसके कारण पैसे की कमी है. इस वजह से वह अपना टैक्स नहीं भर पा रही हैं और सरकार उनसे ब्याज व’सू’ल रही है. तो वहीं अब कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी पोस्ट कर दी जिसको देखकर हर कोई हैरान है. दरअसल कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी ही कुछ हॉ’ट फोटोज शेयर कर खुद को हॉ’ट संघी बता डाला। अब लोग बेहद हैरान हैं और अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे.

जाहिर है कंगना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर बोलती भी नजर आती हैं. इसी बीच अब उन्होंने एक ट्रो’लर को जवाब देते हुए खुद को हॉ’ट संघी महिला (Kangana) बता दिया। कंगना की यह पोस्ट काफी वायरल हो रही है. तो आइये आपको बताते हैं कि, आखिर ऐसा क्या हुआ जो कंगना ने खुद को ऐसा कहा.

कंगना ने खुद को बताया हॉ’ट संघी महिला

सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज पोस्ट करने वाली कंगना ने अब बि’क’नी फोटोज शेयर कर दी. दरअसल हुआ यूं की कंगना को सोशल मीडिया यूजर ने ट्रोल किया होगा। इसके जवाबा में उन्होंने पलटवार करते हुए अपनी बि’क’नी फोटोज शेयर कर डाली।

कंगना ने खुद को बताया हॉट संघी महिला

कंगना ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ग्लै’म’रस फोटो साझा की हैं। इनके कैप्शन में उन्होंने खुद को संघी बताया है। माना जा रहा है कि एक्ट्रेस ने ये फोटो उस वायरल ऑडियो के जवाब में पोस्ट की हैं, जिनमें बोला गया था कि संघी महिलाएं हॉ’ट नहीं होतीं। कंगना ने अपनी बिक’नी फोटो स्टोरी में शेयर की और उसमे कैप्शन दिया- लिब’र’ल्स- संघी महिलायें हॉ’ट नहीं होती। मैं- एक बार कप तो पकड़कर देखिये।

इसके साथ ही एक दूसरी बि’क’नी फोटो शेयर की जिसमे #हॉ’ट संघी लिखा। अब कंगना की यह फोटोज वायरल हो रही हैं और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कंगना ने जवाब में दो फोटो पोस्ट की।

कंगना ने खुद को बताया हॉट संघी महिला

काम न होने की वजह से नहीं भर पा रही टैक्स- कंगना

आपको बता दें कि, बीते दिन कंगना ने खुलासा किया कि काम नहीं होने के कारण वे पिछले साल के टैक्स का आधा भुगतान नहीं कर पाई हैं। उन्होंने यह दावा भी किया कि यह उनकी लाइफ में पहली बार है, जब उन्हें टैक्स का भुगतान करने में देरी हो रही है। उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट में यह जानकारी शेयर की। साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वे सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हैं।

आर्थिक तंगी से गुजर रहीं कंगना

कंगना ने लिखा, “मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वालों के स्लैब में आती हूं। अपनी इनकम का लगभग 45 प्रतिशत मैं टैक्स के रूप में देती हूं। मैं सबसे ज्यादा टैक्स देने वाली एक्ट्रेस हूं, लेकिन काम नहीं होने के कारण मैंने अभी तक पिछले साल के टैक्स का आधा हिस्सा नहीं चु’का’या है।

मुझे पहली बार टैक्स चु’का’ने में देर हो रही है, लेकिन सरकार मेरे पेंडिंग टैक्स मनी पर ब्याज व’सू’ल रही है। अभिनेत्री की इस पोस्ट पर लोगों ने उनकी आलोचना की और मजाक बनाया। तो अब बिकनी फोटो पोस्ट कर एक नया हं’गा’मा खड़ा कर दिया है.