किस्सा: कंगना ने दिल्ली वाले लड़कों को बताया खास, कहा- मुंबई वाले तो कंजूस होते हैं डेट पर भी..

Kangana Ranaut share her Old Memories

कंगना इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में हैं, वैसे तो वह अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं, लेकिन इन दिनों खास है और उसकी वजह है उनकी फिल्म Dha’k’ad जो 20 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर कंगना काफी उत्सुक हैं और उनका कहना है कि यह अब तक की सबसे धां’सू एक्शन फिल्म होने वाली है. फिल्म में कंगना और अर्जुन के अलावा दिव्या दत्ता भी हैं.

सभी स्टार्स फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं. इसी बीच कंगना ने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कुछ किस्से सुनाये हैं.

Kangana reveal delhi Journey

कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने मनाली से दिल्ली आने की जर्नी और दिल्ली में रहने के दौरान हुए एक्सपीरियंस को मजेदार अंदाज में शेयर किया है.

गौरतलब है कि, कंगना हिमाचल प्रदेश के मनाली की रहने वाली हैं. उनको शुरू से ही एक्टिंग में काफी दिलचस्पी थी और इसकी वजह से वह महज 16 साल की उम्र में ही अपने घर से मॉडलिंग करने दिल्ली आ गई थीं.

Kangana ranaut share Delhi experience

यहां शुरूआती दिनों में उन्हें काम ढूंढने इधर उधर भ’ट’कना पड़ता था. लेकिन बाद में कई विज्ञापन प्रोजेक्ट मिल गए थे. कंगना बताती हैं कि, मात्र 10 हजार रुपये लेकर दिल्ली आई थीं, इन्ही रुपयों में उन्होंने पीजी और खाने का खर्चा मैनज किया.

वहीं अब कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दिल्ली के इन पुराने दिनों को याद करते हुए कई दिलचस्प बातें बताई.

Kangana Ranaut Praise Delhi Boys

कंगना ने बताया कि जब वह दिल्ली में रहती थीं तो वह और उनकी सहेलियां अपने खर्चों के लिए लड़कों पर निर्भर रहती थीं.

वह घर से भागकर सबसे पहले दिल्ली ही आई थीं और तब उनकी जेब में सिर्फ 10 हजार रुपये थे. कंगना रनौत ने दिल्ली और मुंबई के लड़कों की तुलना करते हुए बताया है कि दिल्ली बॉयज कि’स तरह बेहतर हैं.

Kangana Ranaut Bold Look s

अभिनेत्री कहती हैं दिल्ली में तो लड़के ही पूरा खर्चा उठाते थे, लेकिन मुंबई वाले लड़के बड़े अलग हैं. यह तुम्हारा बिल तुमसे ही भरवा लेते थे.

कंगना बताती हैं कि, 16 साल की उम्र में कंगना रनौत ने अपना घर छोड़ दिया था और भागकर मुंबई आ गईं थीं. कंगना घर से तो निकल आईं, लेकिन उन्हें फाइनैंशली बहुत परेशानी हुई.

Kangana ranaut in Resturanrt

लेकिन फिर दोस्तों की मदद से आराम से मैनज हो जाता था. कंगना बताती हैं कि, ‘दिल्ली का एक्सपीरियंस काफी अलग रहा, मुझे नहीं पता कि अब कैसा है, पर जब मैं दिल्ली में रहती थी तो उस वक्त हम 5-6 लड़कियां थीं और हम सभी के मेल फ्रेंड्स थे, उन्हें हमने अपना ड्राइवर बनाया होता था.

वो हमें घुमाने ले जाते, हमारे बिल भरते थे. दिल्ली के लड़कों ये तुम्हारे लिए कॉम्प्लिमेंट है. वो हमारा पूरा बिल भरते थे और हम बहुत थोड़ा खाते थे.

Kangana with sister rangoli

दिल्ली के लड़के हमें घुमाने के लिए खूबसूरत जगहों पर ले जाते थे. जब मैं कमाने लगी तो कभी-कभी मैं भी पैसे देती थी, इसलिए बिल भरने को लेकर कोई परेशानी नहीं था.’

वहीं मुंबई की यादों के बारे में कंगना बताती हैं कि शुरुआत में जब वह आईं तो काफी परशानी हुई. क्योंकि उस वक्त ज्यादा काम तो था नहीं, ऊपर से पैसे भी नहीं होते थे तो बड़ा मुश्किल होता था.

Kangana ranaut red Look

लेकिन पूराने दोस्त पैसों से हेल्प करते थे और फिर कई विज्ञापन मिले जिसके जरिये इनकम होने लगी थी. हम कुछ लड़कियां मिलकर मुंबई में भी एक छोटे से चौल में रहते थे.

लेकिन मुंबई के लड़के एकदम अलग हैं, वह तो आपके साथ डेट पर भी जाते थे तो आपसे ही बिल भरवाते थे. ऐसे में मुंबई वालों से दिल्ली वाले ज्यादा अच्छे थे. यही नहीं कंगना ने इस दौरान बॉलीवुड वालों पर भी तंज कसा.

Kangana ranaut Family

एक सवाल का जवाब देते हुए कंगना ने कहा- मेरा बॉलीवुड में कोई दोस्त नहीं हैं, वह लोग इस काबिल ही नहीं, मेरा फ्रेंड बनने के लिए उपयोगिता नहीं है उनमे, अब कंगना के यह बयान चर्चा में बने हुए हैं और लोग इसपर प्रतिक्रिया दते नजर आ रहे.