कंगना ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- लोगों को कोरोना हो रहा है इनको पप्पू वा’यरस हो गया..

कंगना ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना

बॉलीवुड की पंगा गर्ल नाम से मशहूर अभिनेत्री कंगना अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. इन दिनों वह फिर चर्चा में है. जाहिर है वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हर मुद्दे पर खुलकर बोलती हैं. राजनीतिक मुद्दा हो या फिर कोई अन्य सभी पर वह अपनी प्रतिक्रिया जरूर देती हैं. इसी कड़ी में हाल ही में ममता बनर्जी ने पेगासस मामले को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधा था. अब इसको लेकर कंगना ने ममता बनर्जी पर तंज कसा और उनको एक नई बी’मा’री बता दी.

दरअसल सोशल मीडिया पर ममता बनर्जी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह केंद्र सरकार पर पेगासस मामले को लेकर गुस्सा जाहिर कर रही हैं. बस फिर क्या था मोदी सरकार की बुराई हो और कंगना सामने न आएं तो ऐसा हो ही नहीं सकता है. कंगना ने ममता का यह वीडियो शेयर करते हुए तंज कसा जो अब चर्चा में बना हुआ है.

कंगना ने ममता बनर्जी पर किया तंज

पेगासस जासूसी मामले को लेकर देश में काफी हं’गामा देखने को मिल रहा है. विपक्ष इस मामले को लेकर सीधा मोदी सरकार को घे’रने में लगा हुआ है. संसद से लेकर सड़क तक हं’गामा देखने को मिल रहा है. इसको लेकर ममता बनर्जी ने एक कार्यक्रम के दौरान भी गुस्सा जाहिर किया। तो उनके इस बयान को लेकर कंगना ने तंज कसा है.

कंगना ने ममता बनर्जी के वीडियो को शेयर करते हुए फेसबुक पर लिखा- लोगों को कोरोना हो रहा है, लेकिन इनको पप्पू वा’यरस हो गया है. अब कंगना की इस पोस्ट पर हजारों लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई लोग उनकी आलोचना कर रहे, तो कुछ उनका समर्थन भी करते नजर आ रहे. अब आपको बताते हैं कि, आखिर इस वीडियो में ममता बनर्जी क्या कह रही थीं.

बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/BRAVOMARIZ/status/1418458243865579522

दरअसल ममता बनर्जी कहती हैं- यह पेगासस से जासूसी कर रहे हैं, इसलिए मैंने जासूसी से बचने के लिए अपने फोन पर प्लास्टर चढ़ा दिया है. अब यह कुछ भी करते रहे कैमरा नहीं देख पाएंगे। वह कहती हैं- बताइये लोगों के कैमरे, फोन, हर जगह पर नजर रखी जा रही है. ऐसा ही चलता रहा तो देश ब’र्बा’द हो जाएगा।

कुंद्रा वाले मामले को लेकर बॉलीवुड को बताया था ग’टर

राज के गिरफ्तार होने के बाद कई और लोगों को भी पुलिस ने पकड़ा है. बताया जा रहा है कि, कुल 11 लोग इस मामले में पकडे गए हैं. इनसे जुड़े अन्य लोगों की खोज हो रही है. उधर अब कंगना ने सोशल मीडिया पर जमकर भ’ड़ा’स निकाली है. कंगना ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री की तुलना ‘गटर’ से की है.

kangana takes on raj kundra

दरअसल कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर राज पर गुस्सा जाहिर किया। साथ ही पूरी फिल्म इंडस्ट्री को ही निशाने पर ले लिया। अपनी स्टोरी में कंगना ने लिखा है, ‘मैं इसलिए ही मूवी इंडस्ट्री को गटर कहती हूं. हर वो चीज़ जो चमकती हो ज़रूरी नहीं कि वो सोना ही हो.मैं अपने अगले प्रोडक्शन ‘टीकू वेड्स शेरू’ के जरिए बॉलीवुड में व्यापत गंदगी को ए’क्स’पोज़ करूंगी.हमें इस क्रिएटिव इंडस्ट्री में एक सख्त वैल्यू सिस्टम और एक चा’बुक चाहिए‘.