रामनवमी से पहले Kapil Sharma पहुंचे वैष्णो देवी मंदिर, पत्नी और बेटी के साथ टेका माथा.. देखें वीडियो

कॉमेडी किंग अपने अंदाज से इन दिनों दुनिया भर के दर्शकों को लोटपोट कर रहे हैं. उनका एंटरटेन्मेंट का तड़का अब ग्लोबल हो चुका है. जो कपिल शर्मा शो टीवी पर आता था, वो इन दिनों नेटफ्लिक्स पर आ रहा है. इससे अब ग्लोबल यानी पूरी दुनिया के दर्शक उनका शो देख रहे हैं. शो की गजब पॉपुलेरित के बीच अब वो माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जम्मू कश्मीर पहुंचे हैं. उनका वीडियो और फोटो अब वायरल है.

कपिल शर्मा ने पत्नी और बेटी के साथ किये वैष्णो देवी के दर्शन

जी हां इन दिनों नवरात्रों का त्यौहार चल रहा है. माता के जगराते और भजन हर तरफ सुनने को मिल रहे. इसी बीच अब कपिल शर्मा भी माता का आशीर्वाद लेने अपनी वाईफ गिन्नी और बेटी के साथ वैष्णो देवी पहुंचे. यहाँ पर उनको देखते ही काफी भीड़ इकठ्ठा हो गई. हालांकि, उनके साथ जम्मू कश्मीर पुलिस के सिपाही तैनात रहे.

कपिल का मंदिर में प्रवेश करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर हर तरफ वायरल है. इसमें वो बेटी को गोदी में लिए नजर आ रहे हैं. माथे पर चुनरी बाँधी हुई है और बगल में उनकी वाइफ गिन्नी चल रही हैं. तो फैंस उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब दिख रहे. अब कपिल के फैंस उनको बधाई और आगे करियर के लिए शुभकामनाएं दे रहे. कह रहे- माता जी आपकी हर ख्वाहिश पूरी करें.

मंदिर प्रांगण में दर्शन के बाद कपिल शर्मा ने गाया भजन

कपिल ने माता के दर्शन किये और उसके बाद वह भजन भी गाते नजर आये. हाथ में माइक थामे कपिल भजन गाते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी तमाम फोटो काफी वायरल हो रही हैं. जाहिर है रामनवमी कल है और इस दिन पर मंदिर में काफी भक्त दर्शन के लिए आते हैं. उधर कपिल का शो भी दुनिया भर में पसंद किया जा रहा है, अब वो माता से और आशीर्वाद लेने आये हैं.

Leave a Comment