Video: कपिल ने ली अक्षय की मौज, कहा-आप एक बार एक बड़े नेता से आम खाने की प्रक्रिया पूछ रहे थे..

कपिल शर्मा ने अक्षय से पूछा आम वाला किस्सा

टीवी का महशूर शो कपिल शर्मा शो पर सभी बड़े स्टार्स अपनी फिल्म प्रमोट करने पहुंचते हैं. जब भी किसी बड़े स्टार की फिल्म आती है तो वह कपिल के शो पर जाना नहीं भूलता है. इसी कड़ी में अक्षय कुमार अपनी को स्टार सारा अली खान के साथ शो पर पहुंचे थे. शो पर हमेशा की तरह जमकर म’स्ती मजाक हुआ.

लेकिन कपिल ने इस दौरान अक्षय से एक ऐसा सवाल पूछ लिया जो अब हर तरफ चर्चा में बना हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग इसको लेकर अब खूब मौज ले रहे हैं.

कपिल के शो पर पहुंची अतरंगी रे की टीम

गौरतलब है कि, अक्षय जब भी कपिल के शो पर आते हैं तो खूब म’स्ती होती है. कपिल उनकी हर वक्त टांग खीं’चते हैं और कमाई को लेकर मजेदार अंदाज में तंज कस्ते हैं. इस बीच अक्षय अपनी फिल्म ‘अत’रंगी रे’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे थे.

बता दें कि, इस फिल्म में पहली बार 54 साल के अक्षय कुमार अपने से आधी उम्र की अभिनेत्री सारा अली खान के साथ रो’मां’स करते नजर आये हैं. यह फिल्म हालांकि थियेटर में न आकर सीधा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई है.

Akshay or Sara in Kapil show

फिल्म को खास पसंद नहीं किया जा रहा है. लेकिन सारा और धनुष की एक्टिंग को सराहना मिली है. 26 साल की सारा के लिए भी यह एक तरह से बड़ी फिल्म है क्योंकि वह इसमें दो बड़े स्टार के साथ काम कर रही हैं. अब फिल्म की टीम कपिल शर्मा के शो पर पहुंची. सारा, अक्षय और फिल्म के निर्देशक आनंद एल राय भी शो में शामिल हुए.

इस एपिसोड का एक वीडियो यूट्यूब पर काफी चर्चा में बना हुआ है जिसमे कपिल शर्मा अक्षय की मौ’ज लेते नजर आते हैं. वैसे तो इस पूरे शो में कपिल ने अक्षय की जमकर टांग खीं’ची है.

आम वाला किस्सा पूछकर कपिल ने ली अक्षय की मौज,

लेकिन उन्होंने अक्षय से आम वाले किस्से को लेकर भी एक मजेदार सवाल किया जिसके बाद अब सोशल मीडिया पर लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे और कपिल की सराहना कर रहे.

दरअसल शो में कपिल अक्षय से सवाल पूछते हैं- एक बार मैंने देखा था कहीं कि, आप देश के एक बड़े नेता बहुत बड़े नेता का इंटरव्यू कर रहे थे. यह सुनते ही अक्षय मन ही मन मुस्कुराते हैं लेकिन चुप बैठे रहते हैं.

फिर कपिल आगे कहते हैं- मैं उस नेता का नाम नहीं लूंगा, लेकिन मैंने देखा था आप उनसे पूछ रहे थे कि, आम का’टकर खाते हैं या चू’स कर.. बस इतना सुनते ही पब्लिक जोर से हसंने लगती है और सभी जमकर ठ’हा’के लगाते हैं. फिर अक्षय कहते हैं- नहीं तू नाम ले न उस नेता का क्यों नहीं ले रहा, सच्चा बंदा है तो नाम ले.

अब यह सवाल वाला वीडियो लोग निकालकर ट्विटर पर भी खूब शेयर कर रहे हैं और कपिल की सराहना करते नजर आ रहे. कई लोग अक्षय का फिर से मजाक बना रहे हैं. स्वाति चतुर्वेदी नाम की एक रिपोर्टर ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- बहुत बढ़िया कपिल.. तो वहीं कई और यूजर अब कपिल की सराहना करते नजर आ रहे.

आपको बता दें कि, यह मामला तब का है जब अक्षय कुमार एक बार पत्रकार की भूमिका में नजर आये थे. उन्होंने किसी और का नहीं बल्कि प्रधानमंत्री मोदी का इंटरव्यू लिया था.

इस शो के दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से पूछा था कि, मेरे ड्राइवर का बेटा पूछता है- आप आम चू’स के खाते हैं या का’टकर. बीएस फिर क्या था उस दिन के बाद से आज तक यह सवाल अक्षय के पीछे पड़ा हुआ है और लोग उनकी जमकर आलोचना करते हैं.