यंग एक्टर्स पर भड़के Karan Johar, बोले- फीस मांगते हैं 35 करोड़, लेकिन फिल्म पहले दिन ही बोल जाती है

हिंदी सिनेमा के दिग्गज प्रोड्यूसर करण जौहर ने हाल में फिर से यंग एक्टर्स की फीस और डिमांड को लेकर नाराजगी जाहिर की है. करण ने कहा- आज कल के एक्टर्स डिमांड इतनी ज्यादा करते हैं. लेकिन उनकी फिल्मों की ओपनिंग बेहद कम रहती है. यही वजह है फिल्मों का बजट बढ़ता है और प्रोसेस डिस्टर्ब होता है. आइये बताते हैं करण जौहर ने और क्या क्या कहा है.

करण बोले- एक्टर्स की डिमांड ज्यादा और बॉक्स ऑफिस कम

जी हां, दिग्गज प्रोड्यूर करण जौहर फिर से एक बार एक्टर्स की फीस, फिल्मों के बजट और अन्य बातों को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने फेई डिसूजा से बातचीत में बताया की आजकल हर कोई एक्शन फिल्मों को बनाने की और भाग रहा है. लेकिन हर फिल्म पठान और एनिमल नहीं हो सकती. आज सिनेमा लवर्स का टेस्ट बिलकुल डिफरेंट है वो एकदम अलग अंदाज से सोचते और देखते हैं.

करण कहते हैं- आजकल के एक्टर्स फीस इतनी ज्यादा डिमांड करते हैं जिससे फिल्मों का बजट कादि बढ़ जाता है. लेकिन इनकी फ़िल्में जब रिलीज होती हैं तो पहले ही दिन मात्र 3-4 करोड़ की ओपनिंग ले पाती हैं. लेकिन यह लोग फीस 30-40 करोड़ की डिमांड करते हैं. अब समझ नहीं आता की फीस कैसे यह लोग इतनी डिमांड कर लेते हैं जब इनकी फ़िल्में चलती नहीं.

यह भी पढ़ें: Don 3 Budget: रणवीर को डॉन बनाने के लिए फरहान ने खोली अपनी पेटी, फिल्म पर खर्च कर रहे इतने करोड़

करण ने कहा- प्रोडूसर को हो रहा काफी नुकसान

करण ने हाल के दिनों में आई अक्षय की बड़ी एक्शन फिल्म के महा फ्लॉप होने और अन्य फिल्मों का भी जिक्र किया. उन्होंने कहा- देखिये कैसे बड़े बड़े बजट की फिल्म फ्लॉप हो रही हैं. यानी दर्शकों के हिसाब से फिल्म बनाना बड़ा मुश्किल लग रहा है. अब प्रोड्यूसर इतना बजट लगाते हैं और फिर बाद में भारी नुकसान उठाते हैं. आजकल सिर्फ मल्टीप्लेक्स से कलेक्शन नहीं होता, सिंगल स्क्रीन काफी अहम् रोल निभा रही हैं.

Leave a Comment