OMG: करण जौहर और रणबीर कपूर को भी हुआ कोरोना? जानें क्या है पूरी सच्चाई..

rumors of karan johar tested corona positive

बीती रात फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद है’रान करने वाली खबर सामने आई जिसने ह’लचल मचा दी. सदी के महानायक (Mahanayak tested Corona Positive) के साथ ही उनके बेटे अभिषेक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. वहीं अब सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें हैं कि, करन जौहर और रणबीर कपूर की रिपोर्ट (Karan kohar or ranbir) भी पॉजिटिव आ गई है. हालांकि इस खबर पर तुरंत प्रतिक्रिया देते हुए रिद्धिमा कपूर ने टि’प्पणी की और इसको गल’त बताया।

क्या करण जौहर और रणबीर को भी हुआ कोरोना

गौरतलब है कि, सोशल मीडिया पर अफ’वाहों का दौर जारी रहता है. वहीं बच्चन साहब को कोरोना होने की खबर सामने आने के बाद अब यह अफ’वाह उड़ रही है कि रणबीर कपूर, नीतू कपूर और करण जौहर (Karan johar or ranbir kapoor) भी कोरोना सं’क्र’मित हैं। यह भी कहा जा रहा है कि नीतू कपूर की बर्थडे पार्टी में अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्या नंदा मौजूद थे, इस वजह से इन तीनों को कोरोनावा’यरस हुआ है। दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने यह पोस्ट किया था, जिसमें रत्तीभर भी सच्चाई नहीं है। नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर ने यह जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी।

रिद्धिमा ने उस व्यक्ति की पोस्ट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए लिखा कि क्या आप अ’टेंशन पाना चाहते हैं? आपका अकाउंट तक तो वेरिफाई है नहीं। न ही आपको कोई सच्चा’ई पता है। हम सभी लोग ठीक हैं और फि’ट भी हैं। अफ’वाहें फैलाना बंद करें, थैंक यू। वहीं अब लोग इस पोस्ट पर अपनी-अपन प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Posts