सीता माता का किरदार करने के लिए 12 करोड़ ले रही हैं करीना, कहा- यहां फीस की बात नहीं सम्मान की है..

सीता माता के रोल के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़

बॉलीवुड की बेबो करीना एक बार फिर सुर्ख़ियों में हैं. एक तरफ जहां वह आमिर खान के साथ एक फिल्म में जल्द ही नजर आने वाली हैं. तो दूसरी तरफ वह एक बड़ी फिल्म कर रही हैं. इस फिल्म में वह एक ऐसा किरदार निभा रही हैं जिसको लेकर वह आलोचनाओं का भी सामना कर चुकी हैं. जी हां हम बात कर रहे हैं करीना की अपकमिंग एक फिल्म की जिसमे वह सीता माता का किरदार निभाते नजर आ सकती हैं. बात बस इतनी नहीं है, चर्चा तो उनके इस फिल्म में रोल करने के लिए ली जा रही भारी भरकम फीस की ज्यादा हो रही है.

खबरों की माने तो एक निर्देशक ‘रामायण’ की कहानी पर बेस्ड फिल्म बनाने जा रहे हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि, इसमें सीता का लीड रोल करीना निभाने वाली हैं। यह खबर भी सामने आई थी कि करीना ने इस फिल्म में सीता का रोल निभाने के लिए अपनी फीस बढ़ाकर 12 करोड़ रुपए डिमांड की है। तो इसके लगातार हो रहे हं’गामे पर अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में करीना ने इस फिल्म के लिए अपनी फीस बढ़ाने के पीछे की वजह बताई है।

करीना के खिलाफ लोगों ने खोला मोर्चा

पहले तो यह खबर सामने आते ही बीते दिनों करीना के खिलाफ लोगों ने मोर्चा खोल दिया। सोशल मीडिया पर करीना को काफी अनाप श’नाप कहा गया. तो वहीं दूसरी तरफ उनके द्वारा चार्ज की जा रही 12 करोड़ फ़ीस को लेकर भी सवाल उठते नजर आये. अब इस पूरे मामले में करीना ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक इंटरव्यू में करीना ने कहा कि कुछ साल पहले कोई भी एक फिल्म के लिए मेल और फीमेल एक्टर को समान वेतन देने के बारे में बात नहीं करता था। उन्होंने कहा कि अब उनमें से बहुत से लोग इस बारे में मुखर हो रहे हैं।

करीना ने आगे कहा कि वे मेकर्स से यह पहले ही स्पष्ट कर देती हैं कि वे क्या चाहती हैं। उनके अनुसार, यह मांग के बारे में नहीं है, यह महिलाओं के प्रति सम्मान के बारे में है और उन्हें लगता है कि अब चीजें बदल रही हैं।

सीता माता के रोल के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़

रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म में सीता के किरदार के लिए करीना लगभग 8 से 10 महीने की ट्रेनिंग लेंगी। बताया जा रहा है कि यह करीना की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म होगी। बता दें कि करीना के फिल्म के लिए फीस बढ़ाने की खबर सामने आने के बाद तापसी पन्नू और प्रियामणि समेत कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उनका समर्थन किया था।

करीना माता सीता का किरदार निभाने जा रही हैं, इस खबर के सामने आते है लोगों ने सोशल मीडिया पर उनका विरोध करना शुरू कर दिया था। कई लोगों ने कहा था कि अगर करीना सीता का रोल प्ले करती हैं, तो यह हिंदू धर्म और माता सीता का अप’मान होगा। एक यूजर ने करीना के बायकॉट की मांग करते हुए लिखा था, “वह तैमूर खान की अम्मी हैं। इसलिए वह मां सीता का रोल नहीं कर सकती।” इसी तरह से कई लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए टिप्पणियां की थी. तो अब एक बार फिर करीना द्वारा फीस को लेकर दी गई सफाई के बाद फिर यह मामला चर्चा में आ गया है.

सीता माता के रोल के लिए करीना ने मांगे 12 करोड़
Image Credit: Google

बता दें कि, करीना कपूर जल्द ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में करीना के अलावा आमिर खान भी लीड रोल में नजर आएंगे। आमिर के साथ ‘थ्री इडियट्स’ और ‘तला’श’ के बाद करीना की यह तीसरी फिल्म है। ‘लाल सिंह चड्ढा’ हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का ऑफिशियल रीमेक है।