भूल भुलैया की रिलीज से पहले कार्तिक को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, बोले- लोगों का प्यार है जो..

Kartik Aryan Got Bes Actor Award

युवाओं के दिलों की धड़कन बन चुके कार्तिक आर्यन इन दिनों हर तरफ सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. उनकी बहुचर्चित फिल्म ‘भल भुलैया 2’ रिलिज को तैयार है. यह फिल्म आने वाली 20 मई शुक्रवार को सिनेमा घरों में आ रही है. दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और उनके फैन्स बेताब हैं. इसी बीच अब फैन्स के एक और ख़ुशी की बात सामने आई है.

दरअसल कार्तिक आर्यन को उनकी एक फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड दिया गया है. जी हां यह बात कार्तिक के लिए भी बेहद ख़ुशी की होगी.

kartik aryan Stardom

एक तरफ जहां उनकी फिल्म रिलीज होने वाली है. तो उससे पहले इतनी बड़ी खुशखबरी सामने आ गई.

गौरतलब है कि कार्तिक ने बेहद कम समय में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. वह बिना किसी बैकग्रॉउंड के मुंबई आये और अपना स्टारडम बना लिया. आज कार्तिक इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम बन चुके है.

Kartik or kiara bhool bhulaia 2

कार्तिक जिस भी एक्ट्रेस के साथ काम करते हैं दोनों की जोड़ी दर्शको को खूब भाति है. अब अपनी नई फिल्म में कार्तिक कियारा के साथ नजर आने वाले हैं. इन दोनों की ही बॉन्डिंग को काफी पसंद किया जा रहा है.

इधर अब कार्तिक को फिल्म रिलीज से पहले ही एक बड़ा तोहफा मिल गया है. दरअसल हाल ही में आयोजित हुए एक डिजिटल अवार्ड इवेंट में कार्तिक को उनकी फिल्म ‘ध’मा’का’ के लिए बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला है.

Kartik WIn Best Actor Award for Dhamaka

जी हां नेटफिक्स पर आई इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीता था. वहीं अब फिल्म के लिए कार्तिक को बेस्ट अभिनेता का अवार्ड भी हासिल हुआ.

यह उनके और फैन्स के लिए बेहद खास पल है. फिल्म के प्रोडक्शन हॉउस RSVP के ट्विटर हैंडल से इसकी जानकारी देते हुए कार्तिक को बधाई दी है. जिसपर कार्तिक ने भी जवाब देते हुए शुक्रिया किया और इसे जनता का प्यार बताया.

जाहिर है कार्तिक हर जगह फैन्स को ही अपनी सफलता का श्रेय देते हैं, उनका मानना है कि फैन्स के प्यार की वजह से ही वह आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं और उन्हें इसी तरह से प्यार मिलता रहे बस यही कामना है.

बात करें इस फिल्म की तो कार्तिक ने इसमें एक न्यूज एंकर की भूमिका निभाई थी. उनके लुक और किरदार को काफी पसंद किया गया था.