जन्मदिन पर दोस्तों के साथ समुद्र किनारे एन्जॉय कर रही हैं कैटरीना, सामने आई फोटोज..आप भी देखें

Katrina Kaif Birthday Special Photos

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं. अभिनेत्री आज 39 साल की हो गई हैं और अपना स्पेशल दिन एन्जॉय करने वह विदेश में हैं. फैन्स को इस खास पल की फोटोज का इन्तजार था जो अब सामने आ गई हैं. जी हां कैटरीना के जन्मदिन की जिन फोटोज का फैन्स को इन्तजार था वह अब सामने आ गई हैं.

लेकिन इस बार कैटरीना अपने दोस्तों के साथ समुद्र किनारे पार्टी करती नजर आई हैं. जी हां कैटरीना कैफ की खूबसूरत फोटोज सामने आई हैं जो अब हर तरफ सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इन फोटोज में कैटरीना अपनी कुछ दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं.

katrina Birthday Photos on Beach side

लेकिन इन फोटोज में विक्की नजर नहीं आ रहे जिसको देखकर लोग सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि कैटरीना अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करने बीते दिन पति विक्की के साथ विदेश रवाना हुई थीं. ऐसा कहा जा रहा है कि वह मालदीव में हैं.

यहां पर अपने खास दोस्तों के साथ स्पेशल दिन को एन्जॉय कर रह हैं. अब सामने आई फोटोज में आप देख सकते हैं कि कैटरीना समुद्र किनारे नजर आ रही हैं. उनके साथ 5 6 लड़कियां नजर आ रही हैं. सभी बिलकुल खुशी से झू’म’ते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल कैटरीना ने खुद यह फोटोज अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं.

Katrina Birthday Celebration on Beach

हालांकि इसमें विक्की कौशल नज़र नहीं आ रहे हैं. 6 लड़कियों के बीच एक लड़का दिख रहा है लेकिन वह विक्की नहीं हैं. अब यूजर्स ने उनसे पूछा है कि आप कहां हैं. अभिनेत्री ने इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा- बर्थडे वाला दिन.. बस फिर क्या था देखते ही देखते यह फोटोज हर तरफ छा गई हैं.

फोटो पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए और लोग कैटरीना को जन्मदिन की शुभकामनायें देते दिख रहे. वहीं इन फोटोज में से एक फोटो को शेयर करते हुए विक्की ने भी उनको जन्मदिन की बधाई दी. इसमें उन्होंने एक प्यारा सा लव नोट लिखा है. अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर, अभिनेता ने सफेद रंग की ओवर साइज़ शर्ट पहने कैटरीना की एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है.

कैटरीना इसमें समुद्र तट के किनारे हवा का आनंद लेते नजर आ रही हैं. विक्की ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “बार बार दिन ये आए …बार बार दिल ये गाये, जन्मदिन मुबारक हो मॉय लव!!!” जाहिर है विक्की कौशल के साथ शादी के बाद कैटरीना का यह पहला जन्मदिन है.

ये कपल इस खास दिन को सेलीब्रेट करने के लिए मालदीव में है. अब कैटरीना ने समुद्र तट के किनारे अपने दोस्तों के साथ इस खास दिन को एंजॉय किया है जिसकी फोटोज अब हर तरफ छाई हुई हैं. इनमे देखा जा सकता है कि सभी बेहद खुश और मस्ती के मू’ड में नजर आ रहे हैं.