UP चुनाव में कूदे kRK, जनता से की अपील- भाजपा को कोई वोट न दे, देना है तो कांग्रेस को दें..

कमाल खान बोले- भाजपा को कोई वोट न दे

अगले साल 2022 में होने वाले चुनावों को लेकर देश में सियासी पारा बढ़ा हुआ है. 5 राज्यों के चुनाव में सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश के चुनाव और यहां की सियासत सुर्ख़ियों में बनी हुई है. आम जनता के साथ ही फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी उत्तर प्रदेश की सियासी हल’चल पर नजर बनाये हुए हैं. तो वहीं प्रदेश में राजनीतिक पारा काफी बढ़ा भी हुआ है. हर पार्टी के नेता जोर शोर से तैयारी में जुटे हुए हैं. इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी इसपर प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं. इसमें अब कमाल राशिद खान का नाम भी जुड़ गया है.

जाहिर है केआरके अक्सर अपने अजीबोग़रीब बयान और हर’कतों की वजह से अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. तो अब वह यूपी चुनाव में भी कूद पड़े हैं. हालांकि केआरके पहले भी राजनीतिक मुद्दों पर बोलते नजर आये हैं. वह ऐसा बेतुका और हास्यास्पद बयान दे देते हैं जिसकी वजह से लोगों का ध्यान आकर्षित हो जाता है.

कमाल खान बोले- भाजपा को कोई वोट न दे

बता दें कि, इससे पहले आर्यन खान मामले को लेकर भी केआरके सवाल उठा चुके हैं. साथ ही उन्होंने यूपी चुनाव और लखीमपुर खीरी घट’ना को लेकर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. यही नहीं केआरके ने तो यूपी की जनता से भाजपा को वोट न करने की अपील भी कर डाली है.

केआरके ने अपने के ट्वीट में लिखा- मैं उत्तर प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि, आप लोग भाजपा और ओवैसी को वोट न दें. देना है तो कांग्रेस, सपा और अन्य पार्टियों को दें. इनमें ही सिर्फ हिन्दू नेता हैं. कमाल के इस ट्वीट पर भी कई लोग प्रतिक्रिया देते हुए उनकी आलोचना करते नजर आये. यही नहीं एक अन्य ट्वीट में केआरके ने शायराना अंदाज में मोदी और योगी सरकार के खिलाफ बात कही है.

कमाल खान बोले- अब मोदी और योगी सरकार हटानी होगी

केआरके ने सीधे तौर पर जनता से अपील की और लिखा- अब खुलेआम आवाज उठानी होगी, मोदी और योगी सरकार हटानी होगी। तो अब कमाल के इस ट्वीट पर जनता भी अपनी प्रतिक्रिया दे रही है. कई लोग कमाल की जमकर आलोचना कर रहे हैं. तो वहीं कई लोग केआरके की बात का समर्थन भी करते नजर आ रहे.

बहरहाल अगर बात करें इन दिनों राजनीतिक हल’चल की तो मोदी सरकार काफी आलोचना का सामना कर रही है. बढ़ती महंगाई से आम जनता बेहाल है और सोशल मीडिया पर लोग सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं.

उधर कांग्रेस से लेकर अन्य राजनीतिक दल तो लगातार भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं. यूपी में तो प्रियंका गांधी ने मानों राजनीति की पूरी दिशा ही बदल दी है. अगर ऐसे ही लगातार वह अपनी आवाज बुलंद करती रहीं तो हो सकता है चुनाव के समय माहौल पूरी तरह से बदल जाए.