KRK ने आमिर को बताया रंगीन मिजाज आदमी, कहा- मुझे तो पहले ही पता था वो किरण के साथ ज्यादा दिन..

KRK ने आमिर को बताया रंगीन मिजाज आदमी

आमिर और किरण के अलग होने की खबर हर तरफ छाई हुई है. आम लोगों से लेकर फिल्म स्टार्स भी इस खबर पर अपनी हैरानी जाता रहे हैं. तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोग आमिर पर तंज कस रहे हैं और अभी से ही तीसरी शादी की बधाई भी दे रहे. इस बीच अब केआरके (KRK Takes on Aamir Khan) ने भी एक पूरा वीडियो बनाकर आमिर खान पर निशाना साधा है. साथ ही उन्होंने यह तक कह दिया कि, आमिर जल्द ही तीसरी शादी भी करेंगे। उनको ऐसा करने से कोई रोक ही नहीं सकता है क्योंकि वह बहुत ही रंगीन आदमी हैं.

जी हां केआरके जो अक्सर अपने बेतुके और विवा’दित बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. अब उन्होंने आमिर खान को निशाने पर लिया है और एक वीडियो बनाकर उनकी निजी लाइफ के बारे में कई अशो’भनीय टिप्पणी भी की है.

केआरके ने आमिर को बताया रंगीन मिजाज आदमी

जाहिर है आमिर और किरण के अलग होने की खबर के सामने आते ही दंगल फेम सतिमा सना शेख सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. लोगों ने फ़तिमा को भी लपे’टे में ले लिया और कहा कि, अब आमिर इनसे शादी करने वाले हैं. इसी कड़ी में अब कमाल राशिद खान (KRK takes on Aamir Khan) का नाम भी जुड़ गया है. कमाल ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो अपलोड किया है. इसमें उन्होंने बताया कि, आखिर आमिर ने किरण को तलाक क्यों दिया। साथ ही अब उनका आगे का प्लान क्या है.

केआरके ने आमिर को बताया रंगीन मिजाज आदमी
Image Credit: Google

वीडियो में केआरके कहते हैं- मैं तो यह बहुत पहले से ही जनता था कि आमिर और किरण का तलाक होगा। वह कहते हैं- आमिर भाई बहुत ही रंगीन मिजाज आदमी हैं. वह तो अपनी फिल्मों में जो डायलॉग बोलते हैं उसको उन्होंने अपनी असल जिंदगी में भी अमल कर दिया है. यही नहीं केआरके ने कहा- आमिर अब तीसरी शादी भी करेंगे और उनको ऐसा करने से कोई रोक नहीं सकता है.

केआरके ने कहा- आमिर भाई अभी तो 50 के आसपास ही हैं और दो शादियां कर चुके हैं. अब वह तीसरी शादी भी करेंगे और उसको भी 10 15 साल चलाएंगे। क्योंकि 70 साल की उम्र के बाद तो वो वैसे भी कुछ करने लायक नही रहेंगे।

आमिर को तीसरी शादी करने से कोई नहीं रोक सकता- केआरके

यही नहीं केआरके कहते हैं- आमिर खान अब कोई बेहद खूबसूरत लड़की से शादी करेंगे। वह कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख हो सकती है. केआरके ने अशो’भ’नीय शब्दों का इस्तेमाल करते हुए कहा- देखिये अब 70 के बाद तो इंसान से वैसे भी कुछ हो नहीं पायेगा। इसलिए उस उम्र के बाद आमिर तलाक का नहीं सोचेंगे। लेकिन मैं तो उनको सलाह देता हूं कि, वह जब बाजार से दूध खरीद कर पी सकते हैं. तो आखिर भैंस खरीद कर घर पर क्यों ला रहे. केआरके ने सलाह देते हुए कहा- अब आमिर को शादी नहीं करनी चाहिए। लेकिन मैं आमिर भाई को अच्छे से जानता हूं वह रुकने वाले नहीं हैं.

केआरके कहते हैं- आमिर के हाथ पैर भी अगर उनके दोस्त लोग बांध देंगे तब भी आमिर को कोई नहीं रोक सकता है. केआरके ने कहा- आमिर इसलिए ही हर 15 साल में तलाक दे देते हैं क्योंकि वह रंगीन मि’जा’ज के हैं. वह आज भी मौज में रहते हैं और पैसों को कोई कमी नहीं है. ऐसे में अब देखना होगा कि, केआरके द्वारा निजी बयानबाजी को लेकर क्या आमिर कोई एक्शन लेंगे। जाहिर है इससे पहले सलमान के खिलाफ भी केआरके ने गलत बयानबाजी की थी जिसके बाद उनकी टीम ने उनपर मान’हा’नि का केस कर दिया था.

केआरके का पूरा बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://youtu.be/oo2v-dZECfw

आमिर और किरण ने स्टेटमेंट में क्या कहा था

बता दें कि, सोशल मीडिया पर आमिर और किरण के द्वारा एक स्टेटमेंट जारी किया गया है. इस जॉइंट स्टेटमेंट आमिर खान और किरण राव ने कहा, इन 15 खूबसूरत सालों में हमने एक साथ जीवन भर के अनुभव, आनंद और हंसी साझा की है और हमारा रिश्ता केवल विश्वास, सम्मान और प्यार में बढ़ा है. अब हम अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करना चाहेंगे. अब पति-पत्नी के रूप में नहीं, बल्कि एक-दूसरे के लिए सह-माता-पिता और परिवार के रूप में.

आमिर और किरण रहेंगे साथ

स्टेटमेंट में आगे लिखा गया है, ‘हमने कुछ समय पहले एक प्लांड सेपरेशन शुरू किया था और अब इस व्यवस्था को औपचारिक रूप देने में सहज महसूस कर रहे हैं. अलग-अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक विस्तारित परिवार की तरह साझा करेंगे. हम अपने बेटे आजाद के प्रति समर्पित माता-पिता हैं, जिनका पालन-पोषण हम मिलकर करेंगे. हम फिल्मों, पानी फाउंडेशन और अन्य परियोजनाओं पर भी सहयोगी के रूप में काम करना जारी रखेंगे, जिनके बारे में हम भावुक महसूस करते हैं.

तलाक के बाद साथ रहने की कही बात

गौरतलब है कि, शादी के 15 साल बाद दोनों स्टार्स ने त’ला’क लेकर दोनों अलग होने का फैसला किया. आमिर और किरण ने एक जॉइंट स्टेटमेंट जारी कर फैंस को ये जानकारी दी.

उन्होंने बताया कि वह दोनों अब अपनी जिंदगी को पति पत्नी (Aamir or Kiran Rao) के बजाए अलग-अलग जिएंगे. दोनों की 20 साल की दोस्ती और 15 साल की शादी के बंधन के टूटने की खबर आने के बाद फैंस हैरान रह गए. यही नहीं इसके बाद उन्होंने अगले दिन एक वीडियो जारी कर यह कहा कि, वह भले ही अलग हो गए हैं, लेकिन अभी भी साथ ही हैं और अच्छे दोस्त हैं.