कंगना के ‘2014 में मिली आजादी’ वाले बयान पर KRK ने कर दी शर्म’नाक टिप्पणी, देखें ट्वीट

कंगना के आजादी वाले बयान पर KRK ने लिए मजे

आज़ादी वाले बयान को लेकर कंगना चौतरफा आलोचना का सामना कर रही हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है कि, वह अभी भी मानने को तैयार नहीं हैं और अब तो उन्होंने बापू पर भी शर्म’नाक टिप्पणी कर दी है. अभी जहां पुराना विवा’द थमा नहीं था कि, अब कंगना ने एक और पं’गा ले लिया. अभिनेत्री के खिलाफ कई शहरों में केस दर्ज हो चुका है लेकिन कंगना के ब’ड़ बोले बयान जारी हैं. हर कोई उनकी आलोचना करता नजर आ रहा है. अब भला ऐसे में केआरके कैसे पीछे रह सकते थे. अब कंगना के आज़ादी वाले बयान पर केआरके ने भी तंज कसा है.

जाहिर है कंगना इन दिनों काफी मु’श्कि’ल में घि’रती नजर आ रही हैं. कंगना की सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक जमकर आलोचना हो रही है.

Kangana sizzling looks

इसी बीच अब केआरके ने भी कंगना पर नि’शा’ना साधा, लेकिन जो बात कही वह शर्म’नाक सी नजर आ रही है.

कमाल राशिद खान भी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने ब’ड़ बोले अंदाज की वजह से चर्चा में रहते हैं. वह किसी पर भी कुछ भी बोल देते हैं. इसी कड़ी में अब उन्होंने कंगना के 2014 में मिली असली आजादी वाले बयान पर जमकर हम’ला बोला.

कंगना के आजादी वाले बयान पर KRK ने लिए मजे

केआरके ने ट्वीट कर कंगना के आजादी वाले बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी. उन्होंने लिखा- कहीं कंगना देश की आज़ादी को, अपनी आज़ादी से तो नहीं जोड़ रही है? क्योंकि कंगना कहती है कि उसको 2014 के बाद आजादी मिली है!

उससे पहले वो ऋतिक रोशन और अदित्य पंचोली की गिर’फ्त में थी. अब इस ट्वीट पर कई लोग केआरके की आलोचना कर रहे हैं.

बता दें कि कंगना ने अब गांधी जी को लेकर भी काफी विवा’दित बात कह दी है. आज़ादी वाले बयान के बाद कंगना ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट में अब महात्मा गांधी पर अपमा’नजनक टिप्पणी की.

कंगना ने किया गांधी जी का अपमान

कंगना ने लिखा- या तो आप गांधी के फैन हो सकते हैं या नेताजी के समर्थक. आप दोनों नहीं हो सकते. चुनें और फैसला करें.” यही नहीं अभिनेत्री ने बापू को स’त्ता का भू’खा तक बता डाला. इसको लेकर बा जब’रद’स्त विवा’द फिर से देखने को मिल रहा है. लोग कंगना की गिर’फ्ता’री की मांग कर रहे हैं.

उधर केआरके की बात करें तो वह कंगना को पद्म श्री दिए जाने को लेकर सवाल उठा चुके हैं. कमाल राशिद खान ने अपने एक ट्वीट में लिखा- अगर कंगना को पद्म श्री मिल सकता है तो फिर राज कुंद्रा भी पद्म विभूषण के हकदार हैं.

कंगना को पद्म श्री मिलने पर केआरके ने उठाये सवाल

यही नहीं आपको बता दें कि, केआरके ने एक और ट्वीट में सोनू सूद को अवार्ड न दिए जाने पर नाराजगी भी जताई. हालांकि उन्होंने इस दौरान काफी शर्म’नाक शब्दों का इस्तेमाल किया है. उन्होंने लिखा- अगर अगले साल बॉलीवुड वालों पद्म श्री चाहिए तो पो’र्न फ़िल्में बनाना शुरू कर दो, क्योंकि अगर अच्छा काम करोगे तो आपको भी सोनू सूद की तरह सिर्फ इन्कम टैक्स की रे’ड मिलेगी.