Video: गिरते हुए प्लेन का वीडियो शेयर कर KRK ने कसा तंज, कहा- मोदी सरकार आजकल कुछ ऐसी चल रही..

केआरके ने मोदी सरकार पर कसा तंज

देश में पिछले काफी समय से बढ़ती महंगाई को लेकर मोदी सरकार की काफी फजी’हत हो रही है. पेट्रोल डीजल से लेकर रसोई गैस और खाने का सामान के दाम लगातार बढ़ रहे हैं. इससे आम जनता काफी परेशान है और उसका गुस्सा मोदी सरकार पर निकल रहा है. एक तरफ विपक्ष तो मोदी सरकार पर हम’लावर है ही. तो इधर फिल्म इंडस्ट्री से भी कई लोग तंज कस्ते नजर आते हैं. इसी कड़ी में केआरके का नाम भी शामिल हो गया है. जाहिर है वह अक्सर अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं.

तो कई बार उनको अपने बयान की वजह से आलोचना का सामना भी करना पड़ता है. बता दें कि, केआरके सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही वह हर मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया देने लगते हैं.

महंगाई को लेकर केआरके ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

इस बीच अब केआरके ने एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए मोदी सरकार पर तंज कसा है. आपको बता दें कि, केआरके फिल्म इंडस्ट्री से बस नाम के लिए जुड़े हैं. वह न तो कोई फिल्म करते हैं और न कोई सीरीज। बस अपने अजीबोगरीब बयान और वीडियो की वजह से सुर्ख़ियों में बने रहते हैं. कभी किसी सुपरस्टार पर अभ’द्र टिप्पणी कर देते हैं. तो कभी किसी हीरोइन पर निशाना साधते नजर आते हैं.

यही नहीं केआरके राजनीतिक मुद्दों पर भी अपनी राय व्यक्त करते हैं. इस बीच अब केआरके ने मोदी सरकार को निशाने पर ले लिया है. दरअसल कमाल ने अपने ट्वीटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक हवाई जहाज असंतुलित अवस्था में नजर आ रहा है और वह रनवे पर गिरता दिखाई दे रहा. ऐसा लग रहा है कि, वह मानों क्रै’श हो गया हो.

एक बार को तो यह तो एक साधारण सा मामला नजर आता है. लेकिन इस वीडियो के साथ केआरके ने जो कैप्शन दिया है वो काफी दिलचस्प है. केआरके ने हवाई जहाज की द’शा से मोदी सरकार को तुलना कर दी. उन्होंने लिखा- आजकल मोदी जी की सरकार कुछ ऐसे ही चल रही है. अब यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है और कई लोग इसपर अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

एक तरफ कुछ लोग केआरके के इस वीडियो और कैप्शन को देखकर तंज कस रहे हैं. तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उनकी आलोचना करते नजर आ रहे.

KRK takes on NCB over aryan case

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/kamaalrkhan/status/1446548786973655040

बता दें कि, इससे पहले आर्यन खान मामले को लेकर भी केआरके सवाल उठा चुके हैं. साथ ही उन्होंने यूपी चुनाव और लखीमपुर खीरी घट’ना को लेकर भी भाजपा सरकार पर निशाना साधा था. यही नहीं केआरके ने तो यूपी की जनता से भाजपा को वोट न करने की अपील भी कर डाली है.

यूपी वाले भाजपा को न दें एक भी वोट- केआरके

केआरके ने अपने के ट्वीट में लिखा- मैं उत्तर प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि, आप लोग भाजपा और ओवैसी को वोट न दें. देना है तो कांग्रेस, सपा और अन्य पार्टियों को दें. इनमें ही सिर्फ हिन्दू नेता हैं. कमाल के इस ट्वीट पर भी कई लोग प्रतिक्रिया देते हुए उनकी आलोचना करते नजर आये.

बहरहाल अगर बात करें इन दिनों राजनीतिक हल’चल की तो मोदी सरकार काफी आलोचना का सामना कर रही है. बढ़ती महंगाई से आम जनता बेहाल है और सोशल मीडिया पर लोग सरकार की आलोचना करते नजर आते हैं. उधर कांग्रेस से लेकर अन्य राजनीतिक दल तो लगातार भाजपा सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं.