अब राजनीति में उतरेंगे KRK, बोले- अगर सुरक्षित रहना है तो अभिनेता से काम नहीं चलेगा क्योंकि..

KRK to Join Politics Soon

अक्सर अपने बयान की वजह से आलोचना का सामना करने वाले केआरके इन दिनों काफी चर्चा में हैं. हाल ही में वह जैसे ही दुबई से मुंबई पहुंचे थे तो उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. करीब 10 दिन जेल में रहने के बाद उन्हें जमा’नत मिल गई और फिर वह दुबई निकल गए. लेकिन अब फिर से केआरके अपने रंग में नजर आ रहे और बेतुके ट्वीट कर फिर से सुर्ख़ियों में आ गए हैं.

लेकिन इस बार तो कमाल ने बड़ा ही कमला का ट्वीट कर दिया है हो आते ही हर तरफ छा गया. दरअसल केआरके ने अब राजनीति में आने का एलान कर दिया है और बताया कि वह कब, क्यों और कौन सी पार्टी ज्वाइन करेंगे.

KRK sent to jail

ब’ड़ बोले केआरके ने ट्वीट कर राजनीतिक पार्टी ज्वाइन करने की इच्छा जताई और कहा कि यह जल्द ही होने जा रहा है. जाहिर है केआरके अक्सर फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को लेकर अ’नाप श’नाप बोला करते हैं और इसकी वजह से उनकी कई बार परेशानी बढ़ जाती है.

इसी कड़ी में उनको हाल ही में जेल भी जाना पड़ा था. हालांकि यह कार्रवाई उनके एक पुराने ट्वीट को लेकर हुई थी. पर अब भी केआरके मान नहीं रहे और हमेशा ही वह नेताओं से लेकर फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स को लेकर गलत बयानबाजी करते नजर आते हैं.

KRK Out From Jail

इसी कड़ी में कमाल ने हाल ही में ट्वीट किया कि “मैं ब’द’ला लेने के लिए वापस आ गया हूं. लेकिन इसके कुछ देर बाद ही केआरके ने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया और पोस्ट कर कहा, “मीडिया नई कहानियां ग’ढ़ रही है. मैं वापस आ गया हूं और अपने घर पर सुरक्षित हूं.

मुझे किसी से ब’द’ला लेने की जरूरत नहीं है. मेरे साथ जो भी बु’रा हुआ, मैं उसे भूल गया हूं. मुझे विश्वास है, यह मेरे भाग्य में लिखा गया था.” इसके बाद KRK ने ट्वीट में बात लिखी वह काफी हैरान करने वाली थी जिसको देखकर लोग भी दं’ग रह गए.

KRK on Karan Johar

दरअसल जो केआरके हमेशा करण जौहर को भला-बु’रा कहते नजर आते हैं उसने अपने ट्वीट में निर्माता का समर्थन किया. कमाल ने लिखा, कई लोग कह रहे हैं कि “मेरी गिर’फ्ता’री के पीछे करण जौहर का हाथ था. नहीं, यह सच नहीं है. करण जौहर, शाहरुख खान, आमिर खान, अजय देवगन, अक्षय कुमार आदि का इससे कोई लेना-देना नहीं है.”

लोग अभी केआरके के इस अंदाज को समझ ही रहे थे कि गुरुवार को कमाल ने एक और हैरान कर देने वाला ट्वीट कर दिया. केआरके ने गुरुवार को सुबह ट्वीट कर राजनीति में कदम रखने की इच्छा जताई. केआरके ने लिखा, मैं जल्द ही एक राजनीतिक पार्टी में शामिल होने पर विचार कर रहा हूं. क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए, नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं..

बस फिर क्या था अब यह ट्वीट सामने आते ही हर तरफ छा गया और लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कुछ लोग उन्हें राजनीतिक द’ल के नाम सुझा रहे हैं तो कुछ हैरानी जता रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सच,सच, सच कह दो KRK, क्या क्या हुआ है? किस किसने किया है।” अन्य यूजर ने लिखा, “सर कोई पार्टी मत जॉइन करो खुद की पार्टी बनाओ, हम आपके साथ हैं. कोई कह रहा भाई गजब क्या बात कह दी.. आज सुबह सुबह ही.. इसी तरह से लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.