KRK का बड़ा एलान, कहा- मैंने अब निर्णय ले लिया है, ज्वाइन करूंगा RSS और जल्द ही नागपुर पहुंचकर..

KRK want to Join RSS

अपने बयानों की वजह से हमेशा विवा’दों में रहने वाले केआरके इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं. हाल ही में मुंबई आये थे और एयरपोर्ट पर आते ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था. तो इधर अब जे’ल से बाहर आने के बाद कमाल खान ने बड़ा एलान किया है. दरअसल केआरके का कहना है कि अब वह RSS ज्वाइन करने जा रहे हैं और उन्होंने पूरा मन बना लिया है.

केआरके के इस ट्वीट के सामने आते ही लोग मजेदार प्रतिक्रिया देने लगे. KRK ने हाल ही में एक ट्वीट में सं’घ प्रमुख मोहन भागवत और देवेंद्र फडणवीस को टै’ग करते हुए लिखा है कि वह संघ में शामिल होने के लिए तैयार हैं.

KRK soon Jon RSS

बस फिर क्या था अब उनका यह ट्वीट काफी चर्चा में बना हुआ है. साथ ही अब केआरके ने एक और ट्वीट किया है और नागपुर जाने की बात कही. गौरतलब है कि, केआरके अक्सर बेकार की बयानबाजी कर चर्चा में बने रहते हैं.

कभी फिल्म स्टार्स तो कभी नेताओं पर प्रतिक्रिया के जरिये खबरों में बने रहने की कला को जानते हैं. लेकिन इसके चलते उनकी जमकर आलोचना होती रहती है. हालांकि इससे उनको फर्क नहीं पड़ता और वह अपने में मगन नजर आते हैं.

KRK Announce to Join RSS

अब हाल ही में केआरके ने RSS ज्वाइन करने की इच्छा जताते हुए कुछ ट्वीट किये. इसमें उन्होंने लिखा- आदरणीय मोहन भागवत जी, अगर आरएसएस को मेरी जरूरत है तो मैं सं’घ को ज्वाइन करने के लिए तैयार हूं.’ इस ट्वीट में उन्होंने देवेंद्र फडणवीस को भी टै’ग किया है.

बता दें कि केआरके इन दिनों फिल्मों से ज्यादा राजनीति की दुनिया में दिलचस्पी दिखा रहे हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट के जरिए बताया था कि वह जल्द की एक राजनीतिक पार्टी में शामिल होने जा रहे हैं. उन्होंने लिखा था, ‘मैं जल्द राजनीतिक पार्टी का हिस्सा बनने की सोच रहा हूं, क्योंकि देश में सुरक्षित रहने के लिए नेता होना जरूरी है, अभिनेता नहीं.’

उनके इस ट्वीट पर बहुत से लोगों ने उनका समर्थन किया था. तो कई लोगों ने जमकर मौ’ज ली थी. इसके बाद केआरके ने नया ट्वीट कर बताया कि वह आरएसएस में जाना चाह रहे हैं. अब एक और नया ट्वीट सामने आया है जिसमे केआरके ने लिखा- अब यह कन्फर्म हो गया है.. मैं जल्द ही नागपुर पहुंचकर आरएसएस में शामिल हो जाऊंगा. कमाल के इस ट्वीट पर जमकर लोगों की प्रतिक्रिया सामने आ रही है. यह ट्वीट अब काफी चर्चा में आ गया है.

KRK to Join Politics Soon

अब केआरके के इस आधिकारिक एलान के बाद फिर से यूजर मजेदार प्रतिक्रिया दे रहे हैं, कई तो उन्हें बधाई दे रहे, तो कई कह रहे -भाई अब होगा असली खेल. देखना दिलचस्प होगा कि क्या सच में केआरके शामिल हो रहे हैं. बहरहाल यह तो अब फोटो सामने आने के बाद ही पता चलेगा.