विकास दुबे के एन्का’उंटर को कुमार विश्वास ने बताया फ़िल्मी, कहा- खूब फ़िल्मी पटकथा है..

Kumar vishvas react on Vikas dubey

विकास दुबे के एन्का’उंटर के बाद से जहां एक तरफ लोग सीएम योगी की जय जयकार कर रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ लोग इस एन्का’उंटर को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. इसी बीच अब मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar vishvas Reacts on Vikas dubey) ने भी शायराना अंदाज में एक ट्वीट कर इसको फ़िल्मी बताया है. वहीं अब उनका ट्वीट काफ चर्चा में है और लोग भी इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

कुमार ने विकास दुबे एन्का’उंटर को बताया फ़िल्मी

विकास के एन्का’उंटर (Vikas dubey Enco’unter) के बाद से सोशल मीडिया पर कमेंट्स और मेम्स की बा’ढ़ सी आ गई है. हर कोई अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहा है. इसी बीच मशहूर कवी कुमार विशवास ने भी एक ट्वीट (Kumar vishvas Tweet call Filmy) कर तं’ज कसा है. कुमार ने लिखा- फ़िल्मी-पटकथाओं में तो वास्तविकता बची नहीं है पर वास्तविकताओं में खूब फ़िल्मी पटकथा बची हैं. उन्होंने इसके साथ ही #विकास दुबे एनका’उंटर भी इस्तेमाल किया। वहीं अब कुमार के ट्वीट पर जमकर लोग कमेंट कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गैं’ग्स और वासेपुर के बाद अब बनेगी गैं’ग्स और चौबेपुर

विकास दुबे की कहानी का आख़िरकार आज अं’त हो गया. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर मेम्स (Memes on Vikas dubey Enco’unter) की बाढ़ सी आ गई है. एक तरफ लोग विकास वाले डायलॉग को लेकर मजेदार मेमस शेयर कर रहे हैं. तो वहीं कुछ कई लोग अब इस अप’राधी पर एक क्रा’इम थ्रि’लर फिल्म को देखने में भी दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसी बीच यूजर ने फिल्म का नाम भी सुझाते हुए लिखा- गैं’ग्स और वासेपुर के बाद अब गैं’ग्स और चौबेपुर या कानपुर बनाई जा सकती है.

Related Posts