सुशांत राजपूत का केस लड़ने वाले वकील ने भी किया आर्यन का समर्थन! बोले- यह गलत हो रहा जब कुछ..

सुशांत के वकील ने किया आर्यन का समर्थन

किंग खान के बेटे को जेल भेज दिया गया है. लेकिन शनिवार को फिर उनकी जमानत पर स्पेशल कोर्ट में सुनवाई होनी है. ऐसे में देखना होगा कि, क्या आज उनके वकील जमानत दिलाने में सफल हो पाते हैं या नहीं। तो उधर फिल्म इंडस्ट्री से लेकर कई दिग्गज लोग आर्यन के समर्थन में लगातार बोल रहे हैं. सुपरहीरो ऋतिक रोशन से लेकर मीका सिंह, रवीना टंडन सुनील शेट्टी समेत अन्य स्टार्स ने आर्यन का समर्थन किया है. इस बीच अब एक बड़े वकील भी आर्यन के समर्थन में बोलते नजर आये. जी हां वह कोई और नहीं बल्कि देश के बड़े वकीलों में से एक और सुशांत राजपूत का केस लड़ने वाले विकास सिंह हैं.

जाहिर है सुशांत मामले में विकास सिंह ने ही पूरे जोर शोर से इस मुद्दे को बहुत आगे तक पहुंचाया था. इसके बाद कई खुलासे भी देखने को मिले थे. तो अब उन्होंने आर्यन खान मामले में भी बड़ी बात कही है.

सुशांत के वकील ने किया आर्यन का समर्थन

जाहिर है बादशाह के बेटे आर्यन के समर्थन में कई बड़े सेलिब्रटी बोलते नजर आ रहे हैं. मीका सिंह ने जहां आर्यन की गिरफ्तारी पर ही सवाल उठाये। तो उधर सुजैन खान ने कहा- बच्चा है जो गलत जगह मौजूद था. सुनील शेट्टी ने भी आर्यन के जेल जाने से पहले कहा था कि, कम से कम जब तक सच्चाई सामने नहीं आती किसी को गलत नहीं बोलना चाहिए। तो अब हाल ही में इस मामले को लेकर वकील विकास सिंह ने NDTV के साथ बातचीत की और बड़ी बात कही.

इस बातचीत के दौरान विकास सिंह ने आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर बात की. उन्होने कहा कि, ‘नार’कोटिक्स ड्र’ग्स ऐंड साइ’कॉ’ट्रॉपिक सब्सटेंस ऐक्ट रिकवरी पर ही आधारित है. अगर रिकवरी नहीं हुई है तो कोई जु’र्म नहीं बनता है। उन्होंने कहा कि सजा भी रिक’वरी पर निर्भर करती है। कम मात्रा है तो 1 साल, ज्यादा है तो उसी हिसाब से स’जा बढ़ेगी लेकिन रिकवरी नहीं है तो कोई स’जा नहीं होगी।’

उन्होंने अपनी बात को बढ़ाते हुए आगे ये भी बताया कि, ‘अगर बिना रिकवरी के किसी को गिरफ्तार किया गया है तो यह पूरी तरह से कानून का उल्लं’घन है। कोई ड्र’ग्स ले रहा है तो उसे इस गु’नाह का वि’क्टि’म माना जा सकता है न कि गुन’हगार।

अगर आप ड्र’ग सप्लाई कर रहे हैं या पेड’लिंग कर रहे हैं तो क्रा’इम बनता है।’ अब उनका यह बयान काफी सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इसकी हर तरफ चर्चा हो रही है.

बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/ndtv/status/1446519691065925657

आर्यन के समर्थन में आये यह बॉलीवुड स्टार्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, विकास सिंह ही वो वकील हैं जिन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की तरफ से दि’वंगत अभिनेता के लिए केस लड़ रहे हैं। वहीं बात करें आर्यन खान के बारे में तो फिलहाल आर्यन जेल में भेजे जा चुके हैं।

उन्होंने अपनी पहली रात जेल में ही गुजारी है और आज शनिवार को एक बार उनकी जमानत पर सुनवाई होनी है. ऐसे में अब फैसला होगा कि, वह बाहर आ पाएंगे या फिर कई दिन अब अंदर ही गुजारने पड़ेंगे।