तेज हो रहा चाइनीज प्रोडक्ट्स का विरोध, अब इस अभिनेता ने कहा-फोन से हटा दो चाइनीज एप

Manoj joshi demands to Ban Chinese Products

भारत में पिछले काफी समय से चाइनीज एप (Chinese Apps) टिकटॉक का विरोध हो रहा है. लगातार लोग सोशल मीडिया पर इसको बैन करने की मांग कर रहे हैं. इसमें आम लोग ही नहीं कई बड़े सितारे भी शामिल हो चुके हैं सभी अब चाइनीज प्रोडक्ट्स का विरोध करने की मांग कर रहे हैं. मुकेश खन्ना, परेश रावल, मिलिंद सोमान के बाद अब मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया है.

उनका हाल ही में किया गया ट्वीट सभी चाइनीज प्रोडक्ट्स को फोन से हटाने को लेकर है. जो अब काफी वायरल हो रहा है.

मनोज जोशी ने लिखा फोन से हटा दो सभी चाइनीज एप

जी हां पिछले काफी समय में देश में भारी विरोध का सामना कर रहा चाइनीज एप टिकटॉक को बैन करने की मांग तेज हो गई है. आम लोगों के साथ ही अब बॉलीवुड स्टार्स भी इसको हटाए जाने की मांग तेज कर दी है. मुकेश खन्ना, परेश रावल, मिलिंद सोमान के बाद अब मनोज जोशी (Manoj Joshi) ने ट्वीट कर चाइनीज एप्स (Ban Chinese Products) को अनइंस्टॉल करने की बात कही है.

दरअसल मनोज जोशी ने ट्वीट (Manoj Joshi tweet) करते हुए लिखा- अनइंस्टॉल चाइनीज एप. वहीं अब उनका यह ट्वीट काफी वायरल हो रहा है और लोग भी जमकर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं. जाहिर है इससे पहले भी मुकेश खन्ना और परेश रावल ने भी इसको बैन करने की मांग की थी. इसके बाद इस एप की रेटिंग भी काफी नीचे आ गई थी. वहीं अब लगातार बॉलीवुड स्टार्स द्वारा भी चाइनीज प्रोडक्ट्स का विरोध करने के बाद ऐसा लग रहा है कि, जल्द ही जरूर कुछ बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है.

Related Posts