मिलिंद सोमान ने अपने फोन से डिलीट किया टिकटॉक, कहा- चाइनीज सामान का करो बहिष्कार..

Milind soman Delete TikTOk

भारत में पिछले काफी समय से टिक टोक का लगातार विरोध किया जा रहा है. लोग इसको बैन करने की मांग लगातार कर रहे हैं. यह विरोध तब और तेज हो गया जब आम बॉलीवुड स्टार्स भी इसमें शमिल हो गए. परेश रावल, मुकेश खन्ना और अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया और वह हैं मिलिंद सोमान। जी हां मिलिंद ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया, कि उन्होंने टिकटॉक को डिलीट (Milind soman Delete TikTOk) कर दिया है. साथ ही लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स को भी बॉयकॉट करने की बात कही है.

मिलिंद समान ने कहा चाइनीज समाना का करो बहिष्कार

देश में पिछले काफी समय से चाइनीज ऐप टिकटॉक (Ban TikTok) को विरोध का सामना करना पड़ रहा है. लोग लगातार इसको बैन करने की मांग कर रहे हैं. वहीं इस ऐप को लोगों ने निगेटिव रिव्यू देकर इसकी रेटिंग भी बिलकुल निचले स्तर पर ला दी थी. इसी बीच अब कई बॉलीवुड स्टार्स भी लगातार इसको बैन करने के साथ ही चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की मांग की मांग भी कर रहे हैं. इसी बीच अब मिलिंद सोमान (Milind soman Delete TikTOk) ने भी अपने फोन से इस ऐप को डिलीट कर दिया है. साथ ही लोगों से चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की भी मांग तेज कर दी है.

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://twitter.com/milindrunning/status/1266384133413994497

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले अभिनेता परेश रावल और मुकेश खन्ना ने भी TikTOk को बैन करने की मांग की थी. वहीं अब मिलिंद सोमान ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी कि, उन्होंने अपने फोन से TikTOk को डिलीट कर दिया है. इसके साथ ही उन्होंने #BoyCottChineseProducts भी यूज किया है.

Related Posts