मिलिंद सोमान ने कहा- राष्ट्र और शरीर को स्वस्थ रखने का एक उपाय..चीनी सामान बंद..

Milind soman said Boycott Chinese Products

देश के लोगों में इन दिनों चीन के प्रति काफी गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोग सोशल मीडिया पर लगातार चाइनीज सामान का बहिष्कार (BoyCott Chinese Products) करने की मुहीम चलाये हुए हैं. इसमें आम लोगों के साथ ही कई बॉलीवुड स्टार भी लगातार इस मुहीम का समर्थन करते हुए चाइनीज सामान का बहिष्कार करने की बात कह रहे हैं. परेश रावल, मिलिंद सोमान, मनोज जोशी जैसे कई अभिनेता इसमें शामिल हैं. इस कड़ी में अब मिलिंद (Milind soman) ने एक बार फिर ट्वीट कर चाइनीज सामान का विरोध करने की बात कही है.

मिलिंद ने लिखा- राष्ट्र और शरीर को स्वस्थ रखने के लिए चीनी सामान का करें बहिष्कार

गौरतलब है कि, पिछले काफी दिनों से चाइनीज एप TikTOk को लेकर देश में वि’रोध देखने को मिल रहा है. इसी बीच अब एक बार फिर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने ट्वीट कर चाइनीज सामान का बहिष्कार करने की बात कही है. मिलिंद ने लिखा- शरीर एवं राष्ट्र….दोनों को स्वस्थ रखने का… एक ही उपाय है, ” चीनी बंद ” शरीर के लिए “देसी गुड” और राष्ट्र के लिए “देसी Goods”#SonamWangchuk #BoycottMadeInChina. बता दें कि, वह अपने हर ट्वीट में इस हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए, बता दें कि इससे पहले भी मिलिंद (Milind soman) ने कई ट्वीट कर चीनी एप्स और सामान का विरोध जताया था. मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि, वो अब टिक टॉक का इस्तेमाल नहीं करेंगे. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि वो अब टिक टॉक पर नहीं होंगे. इसके साथ ही उन्होंने #BoycottChineseProducts लगाया।

Related Posts