अगस्त में रिलीज हो रही हैं यह दमदार फ़िल्में, जगा देंगी आपके अंदर देशभक्ति का जुनून..

अगस्त में रिलीज हो रही हैं यह दमदार फ़िल्में

15 अगस्त को पूरा देशा आजादी की 74वीं वर्षगांठ मनाने जा रहा है। इस मौके पर बॉलीवुड की तरफ से भी दमदार पेशकश होने वाली है. जाहिर है हर साल अगस्त के महीने में कई दमदार फ़िल्में रिलीज होती हैं जो देश के नागरिकों में देशभक्ति का जनून जगा देती हैं. तो इस बार भी इस खास वीकेंड में कई दिलचस्प और शानदार फ़िल्में रिलीज होने जा रही हैं.

इनमे 3 दिलचस्प नाम शामिल हैं. अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही दमदार किरदार निभाते नजर आने वाले हैं जिसको बड़े परदे पर देखकर लोग भी जोश से भर जायेंगे।

भुज: द प्राइड ऑफ़ इण्डिया

इस लिस्ट में हम सबसे पहले बात करते हैं अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘भुज’ की. यह फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हो रही है जिसमे अजय देवगन एक वायुसेना अफसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं. हालांकि कोरोना की वजह से इस फिल्म की अनोउंसमेंट OTT पर रिलीज करने की हुई है. यह फिल्म बनी तो बड़े परदे के लिए थी लेकिन अब 11 अगस्त को यह डिज्नी हॉटस्टार पर प्रीमियर होगी।

भुज: द प्राइड ऑफ़ इण्डिया Poster
Image Credit: Google

इस फिल्म में अजय के साथ ही सोनाक्षी सिन्हा, नोरा फतेही, राणा दगुबति, श्रध्दा कपूर, संजय दत्त समेत कई अन्य स्टार्स नजर आने वाले हैं. दरअसल यह फिल्म एक वॉ’र बेस्ड फिल्म है जोकि मल्टीस्टारर है.

शेरशाह

इस लिस्ट में दूसरी सबसे दमदार फिल्म है ‘शेरशाह’. जी हां यह फिल्म अमेजन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं. शेरशाह की रिलीज डेट 12 अगस्त है। एक तरफ जहां भुज द प्राइड ऑफ इंडिया 1971 भारत-पाक यु’द्ध में भारतीय वायुसेना की जाबांजी को दिखाया गया है। वहीं, शेरशाह साल 1999 कारगिल यु’द्ध के हीरो कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है।

Shershah Poster

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टन बत्रा के किरदार में नजर आने वाले हैं. जाहिर है इस फिल्म का ट्रेलर देखकर ही लोग जोश से भर गए थे. ऐसे में अब बस लोगों को इन फिल्मों की रिलीज का इंतजार है.

बेल बॉटम

इंडिपेंडन्स वीकेंड पर रिलीज होने वाली फिल्मों में अक्षय कुमार की ‘बेल बॉटम’ का भी नाम जुड़ गया है. जी हां पहले यह फिल्म जुलाई में रिलीज होने को थी. लेकिन अब थियेटर खुले हुए हैं तो अब इस फिल्म को 19 अगस्त को रिलीज किये जाने का एलान हो गया है.

Bell Bottom Movie Poster

आज ही इस फिल्म का ट्रेलर भी आया है जो काफी दमदार नजर आ रहा. ऐसे में अगस्त का महीने में बॉलीवुड फ़िल्में हर किसी के अंदर देशभक्ति का जनून जगाने की और बढ़ चली हैं. बता दें कि, अक्षय इस फिल्म में एक रॉ एजेंट बने हैं. उनके साथ ही हुमा कुरैशी हैं जो स्पेशल टीम का हिस्सा हैं.