सबसे बड़े कास्टिंग डायरेक्टर Mukesh Chabra ने इन्हे बताया नंबर 1 स्टार, वो न तो सलमान हैं और न शाहरुख़

वैसे तो जब भी बड़े सुपरस्टार्स की बात होती है तो उसमे सलमान और शाहरुख़ का ही नाम सामने आता है. लेकिन आपको यह जानकार हैरानी होगी की, सिनेमा इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने नंबर वन स्टार के सवाल पर इन दोनों का नाम नहीं लिया, बल्कि एनीमल एक्टर रणबीर कपूर को सबसे पॉपुलर और नंबर वन स्टार बता दिया.

मुकेश छाबरा ने कहा- रणबीर कपूर का चार्म सबसे ज्यादा है

जी हां, बड़ी से छोटी फिल्म तक के लिए कास्टिंग यानी एक्टर्स का सेलेक्शन करने वाले मशहूर कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबरा ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान कई दिलचस्प खुलासे किये. उन्होंने एंटरटेनमेंट वेबसाइट पिंकविला के साथ एक पॉडकास्ट में कास्टिंग, यंग एक्टर्स की ख्वाहिश और नंबर वन स्टार को लेकर बड़ी बात कही.

यह भी पढ़ें: जितना Shahrukh की फिल्म ने कमाई की थी, उतना Ranbir की Ramayana Movie का बजट है.. पढ़ें पूरी डिटेल

इस बातचीत के दौरान जब मुकेश से पूछा गया- आपके हिसाब से स्टारडम या स्टार का मतलब क्या है. तो वह कहते हैं- यंग ऐक्ट्रेस या प्रेजेंट समय की बात करें तो यह सिर्फ रणबीर कपूर के लिए फिट बैठता है. सलमान और शाहरुख़ तो सबसे बड़े सुपरस्टार हैं ही. उनको छोड़ दें, तो आज के समय में सिर्फ रणबीर कपूर ही नंबर 1 स्टार हैं. उनका पब्लिक में गजब क्रेज है. इसके पीछे वजह है वह कोई भी सोशल मीडिया पर नहीं हैं, एक्टिंग में सबसे टॉप पर हैं और उनकी जब फिल्म आती है तो दर्शक उन्हें बड़े परदे पर ही देखने के लिए बेताब रहता है.

Leave a Comment