मुन्ना भैया का सरकार पर तंज, कहा- पेट्रोल डीजल खरीदने के लिए अब बैंक कम इंट्रेस्ट पर लोन दे रहे..

पेट्रोल की कीमतों को लेकर मुन्ना भैया ने कसा तंज

देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. कई शहरों में तो पेट्रोल और डीजल की कीमत लगभग एक बराबर ही हो गई है. पेट्रोल 100 पार होने से जनता बे’बस हो गई है और इसका सीधा असर आम लोगों की जेब पर पड़ रहा है. पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से खाद्य पदार्थ के दाम भी लगातार बढ़ रहे हैं जिससे जनता का गुस्सा मोदी सरकार पर निकल रहा है. राजनेताओं से लेकर फिल्म स्टार्स भी तंज कस रहे हैं. इसी कड़ी में मुन्ना भैया (Munna Bhaiya Takes on Government ) यानी दिव्येंदु ने भी बढ़ती कीमतों को लेकर तंज किया। उनका यह ट्वीट अब काफी चर्चा में बना हुआ है और लोग भी इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

गौरतलब है कि, देश के कई शहरों में इन दिनों पेट्रोल के दाम 100 पार जा चुके हैं. लगातार बढ़ती महंगाई से जनता बेहाल हो गई है और वह अब मोदी सरकार को को’स रही. तो फिल्म स्टार्स भी पीछे नहीं हैं और वह भी अपने अंदाज में बढ़ती कीमतों पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

पेट्रोल की कीमतों को लेकर मुन्ना भैया ने कसा तंज
Image Credit: Google

डिजिटल प्लेटफॉर्म की सबसे पॉपुलर वेब सीरीज में से एक मिर्जापुर में मुख्य भूमिका में नजर आये दिव्येंदु यानी मुन्ना भैया ने भी अब पेट्रोल डीजल के दामों को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने तंज भरे अंदाज में निशाना साधा है. दरअसल पेट्रोल और डीजल इतना महंगा बिक रहा है कि, इससे हर कोई परेशान हो गया है. यही नहीं इसका असर खाने पीने की चीजों पर भी देखने को मिल रहा है.

तो इसको लेकर मुन्ना भैया (Munna Bhaiya Takes on Government) ने एक ट्वीट किया। उन्होंने लिखा- अच्छी खबर.. अब बैंक सस्ते ब्याज दर पर पेट्रोल खरीदने के लिए लोन दे रहे हैं. यानी उन्होंने तंज भरे अंदाज में यह जताया कि, पेट्रोल के दाम इतने बढ़ चुके हैं कि, अब जनता को लोन लेकर अपनी गाड़ी में तेल पढ़वाना पड़ेगा। आपको बता दें कि, पिछले कई महीनों से इस तरह से दाम बढ़ें हैं जिससे जनता का गुस्सा काफी अधिक हो गया है.

विपक्ष भी लगातार बढ़ती कीमतों और महंगाई को लेकर मोदी सरकार को घे’रने का काम कर रहा है. कांग्रेस के कार्यकर्त्ता और नेता तो मोर्चा खोले हुए हैं और मोदी सरकार के खिलाफ अक्सर ह’ल्ला बोल प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं. पेट्रोल, डीजल, एलपीजी से लेकर सरसो के तेल की कीमत भी आसमान छू रही है. इसको लेकर विपक्ष लगातार मोदी सरकार पर सवाल उठा रहा है.