म्यूजिक डायरेक्टर ही नहीं बल्कि सिंगर भी थे वाजिद खान, इन गानों ने चमकाया करियर

हम सभी लोगों ने फिल्म जगत से एक और चेहरे को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया है। वाजिद खान (Wajid khan) के नि’धन की खबर सुनकर इस वक्त सभी लोग हैरान हैं। उन्होंने केवल 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। रविवार 31 मई को तबीयत बिगड़ने पर उन्हें फौरन हॉस्पिटलाइज किया गया था। नौबत वेंटिलेटर पर रखने की भी आ गई थी। बताया जाता है कि टेस्ट के दौरान वह कोरोना पॉजिटिव आए थे।

इस वक्त बॉलीवुड गहरे सद’मे में है। इरफान खान, ऋषि कपूर के नि’धन की खबर से बॉलीवुड उभर नहीं पाया था कि, फिर से एक और बड़ा झ’टका बॉलीवुड को लग है। वैसे तो साजिद वाजिद को लोग उनके म्यूजिक कंपोज के बेहतरीन टैलेंट के लिए जानते थे। लेकिन यहां हम आपको उनके गानों कि कुछ लिस्ट दिखाने वाले हैं। जिसमें साजिद ने अपनी आवाज भी दी है। जी हां बेहतरीन म्यूजिक कंपोजर होने के साथ-साथ वाजिद (Wajid khan) शानदार सिंगर भी थे। अपने 22 साल के करियर में उन्होंने कई सारे बेहतरीन गाने गाए हैं। जिसमें उन्होंने अपनी आवाज का जादू बिखेरा है।

वाजिद खान का गाना ‘डू यू वाना पार्टनर’
फिल्म ‘पार्टनर’ से साजिद-वाजिद का गाना ‘दुपट्टा तेरा नौ रंग दा’
वाजिद खान का गाना: तुझे अक्सा बीच घुमा दूं
‘वॉ’न्टेड’ फिल्म से वाजिद का गाना ‘जलवा’
फिल्म ‘जय हो’ का गाना ‘बाकी सब फर्स्ट क्लास है’,

हालांकि बताया तो यह भी जा रहा है कि, वाजिद किडनी की समस्या से लंबे समय से परेशान थे। जिसके इलाज के लिए वह कई बार पहले भी हॉस्पिटल में एडमिट रह चुके हैं। रविवार दोपहर जब वाजिद खान (Wajid khan) की हालत ज्यादा खराब हुई। तब यह भी खबर सामने आई कि वह वेंटिलेटर पर है। बताया गया है कि किडनी के इलाज के दौरान जब वाजिद खान का कोरोना वायरस टेस्ट किया गया तो उनकी रिपोर्ट में पॉजिटिव पाई गई।

Related Posts