नसीरुद्दीन शाह की तबियत बिगड़ी! दो दिन से अस्पताल में हैं भर्ती.. इस चीज का चल रहा इलाज

नसीरुद्दीन शाह की तबियत बिगड़ी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों पर छाप छोड़ने वाले नसीरुद्दीन शाह से जुडी एक खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि, बुधवार को मुंबई के खार स्थित हिंदुजा अस्पताल में उन्हें भर्ती कराया गया. अचानक कुछ तबियत खराब होने पर उन्हें इस अस्पताल में लाया गया. यहां पर डॉक्टर उनका (Naseeruddin Shah Admit in Hospital) ट्रीटमेंट कर रहे हैं. इस खबर के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चाएं हो रही हैं. लोग उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना भी कर रहे हैं. तो उनके प्रशंसक और चाहने वाले थोड़ा परेशान भी नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि, नसीर 70 साल के हैं. लेकिन आज भी वह कई फिल्मों में नजर आते हैं और पर्दे पर देख दर्शक उनके फैन हो जाते हैं. वह अपने अलग अंदाज के अभिनय और खास जादूगरी वाली आवाज की वजह से जाने जाते हैं.

अस्पताल में भर्ती हुए नसीरुद्दीन शाह

तो इसी बीच उनके अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई जिससे हर कोई हैरान रह गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, नसीरुद्दीन को निमोनिया का पैच डायग्नोस होने के बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया है. लेकिन खबर है कि उन्हें जल्द ही डिसचार्ज कर दिया जाएगा. ANI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) की पत्नी रत्ना पाठक शाह ने इस खबर की पुष्टि की है.

बता दें कि नसीरुद्दीन शाह की उम्र 70 साल है और बीते दिनों उनकी तबीयत काफी खराब होने की खबरें उड़ाई गई थीं. इसके बाद उनके बेटे ने आगे आकर ऐसी खबरों का खं’ड’न किया था. हालांकि इस बार वास्तव में उनकी तबीयत बिगड़ गई है. जहां तक उनकी हालत का सवाल है तो नसीरुद्दीन (Naseeruddin Shah) की हालत स्थिर बताई जा रही है और जल्द ही उन्हें अस्पताल से डिसचार्ज किया जा सकता है.

जाहिर हैं नसीरुद्दीन को उन दिग्गज कलाकारों में गिना जाता है जिनकी एक्टिंग की जादूगरी अपने आप में काफी है. नसीरुद्दीन शाह ने साल 1975 में फिल्म ‘निशांत’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अब तक 100 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं.

पिछली बार वह विवेक अग्निहोत्री की फिल्म The Tashkent Files में काम करते नजर आए थे. उनके अभिनय को लोग आज भी याद करते हैं और वह आगे आने वाले समय में भी कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं.