बो’ल्ड और बिंदास लुक को लेकर ट्रोल होने वाली निया बोलीं- अब तो लोगों को इसकी आदत हो जानी चाहिए

निया शर्मा बोलीं- मैं अटेंशन पाने के लिए बोल्ड लुक्स नहीं बनती

टीवी की मशहूर अभिनेत्री और मॉडल निया शर्मा अक्सर सुर्ख़ियों में रहती हैं. वह कई चर्चित टीवी सीरियल का हिस्सा रही हैं, लेकिन पिछले काफी समय से वह अपने बिंदास लुक्स की वजह से खबरों में बनी रहती हैं. इसकी वजह से निया को काफी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ता है. कई लोग निया के इस तरह से कपड़े पहनने और बो’ल्ड लुक्स की वजह से काफी गुस्से में नजर आते हैं. तो इसी बीच उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है. इस गाने का नाम है ‘दो घूंट’. इस गाने के लांच के दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस में निया ने ट्रोल्स पर क’रारा पलटवार किया और बताया कि, आखिर वह इस तरह से कपड़े क्यों पहनती हैं.

यही नहीं निया ने इस दौरान कई हैरान करने वाले बयान दिए हैं जिसको सुनकर एक बार फिर लोग दंग रह गए. जाहिर है निया अपने सुपर बो’ल्ड लुक्स से इंटरनेट पर लोगों का ध्यान आकर्षित करती हैं. लेकिन वह प्रशंसा से ज्यादा आलोचनाओं का सामना करती हैं. तो अब निया ने चुप्पी तोड़ी और जवाब दिया है.

Nia Sharma then and Now Looks
Image Credit: Google

गौरतलब है कि, एक्ट्रेस निया शर्मा अपनी ड्रेस को लेकर कई बार ट्रोलिंग का शि’कार हो चुकी हैं. उन्हें अपनी ड्रेंसिंग और फोटोशूट के लिए कई बार भ’द्दे कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. इस बीच उन्होंने एक इंटरव्यू में ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया.

हाल ही में निया शर्मा से एक इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि ट्रोल करने वालों से कैसे निपटती हैं, तो एक्ट्रेस बु’री तरह बिफर पड़ीं. उन्होंने सवालों के जवाब देते हुए कहा कि ‘मोस्टली मेरे कपड़ों के बारे में कभी कुछ अच्छा बोला नहीं गया है. मैं एक्सेप्ट करती हूं कि मैं अटेंशन पाने के लिए, न्यूज में बने रहने के लिए कपड़े उतार देती हूं.. यार ये कहां से आया.. मैं 10 साल से अटेंशन ही ले रही हूं..

निया शर्मा बोलीं- लोग सुधर जाएं, मैं तो ऐसे ही कपडे पहनती रहूंगी
IC: Google

यार पिछले 10 बरसों में मैंने बहुत काम किया है.. और काफी फेमस हूं.. लोगों को समझना होगा कि मेरे कपड़े अटेंशन पाने और न्यूज में बने रहने का रास्ता नहीं. इस तरह से न्यूज में बने रहना मेरा एजेंडा नहीं है’. निया का यह बेबाक बयान लोगों को हैरान कर रहा है तो कई लोग अब उनके समर्थन में भी बोलते नजर आ रहे हैं.

यही नहीं निया ने आगे कहा कि ‘एक खास तरह से ड्रेसअप होना मुझे पसंद है. स्ल’ट शे’मिंग..मुझे नं’गा बोलना..गंदा बोलना। पता नहीं कब तक करते रहेंगे..लोग मेरे ड्रेस को लेकर क्यों गॉसिप करते हैं. लेकिन ये क्यों नहीं समझते कि ये मेरी ड्रेसिंग की पर्सनल स्टाइल है? लोगों को मान लेना चाहिए इसे, क्योंकि मैं तो बदलने वाली नहीं’. इसके अलावा निया शर्मा ने कहा कि ‘दो घूंट’ में ड्रेस पहनना उनका फैसला नहीं था. प्रोडक्शन टीम की जरूरत थी’. वह कहती हैं अब तो लोगों को इसकी आदत हो जानी चाहिए मैं लंबे समय से ऐसे ही ड्रेसअप कर रही हूं.

निया शर्मा बोलीं- लोग सुधर जाएं, मैं तो ऐसे ही कपडे पहनती रहूंगी
IC: Google

निया शर्मा का बयान सुनने के लिए लिंक पर क्लिक करें: https://www.instagram.com/p/CTipIfDi_r2/?

बता दें कि निया शर्मा का नया म्यूजिक वीडियो ‘दो घूंट’ रिलीज होते ही काफी पसंद किया जा रहा है. इसके बारे में निया ने कहा, ‘रेट्रो एरा का एवरग्रीन डांस ट्रैक का हिस्सा बनना मेरे लिए बड़ा मौका है. मुमताज जी जैसे लीजेंड्री एक्ट्रेस के ट्रैक पर परफॉर्म करना मेरे लिए सम्मान की बात है. मैं कोरियोग्राफर जयश्री और गणेश आयार्चा सर की शुक्रगुजार हूं और मुझे उम्मीद है कि मेरे फैंस को गाना पसंद आएगा.’