सलमान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले अफसर को किया गया सम्मानित, कार्रवाई की बात को CISF ने बताया गलत

सलमान को रोकने वाले अधिकारी पर हुआ एक्शन!

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान का स्टारडम कुछ ऐसा है कि, वह कुछ भी करते हैं वह बड़ी खबर बन जाती है. बीते दिनों उनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसके बाद हर कोई बस उसी की चर्चा करता नजर आ रहा था. सलमान जब एयरपोर्ट पर एंटर कर रहे थे तो वहां मौजूद अधिकारी ने उन्हें रोक दिया और पेपर्स चेक कराकर अंदर आने को कहा. इसके बाद हर कोई उस अधिकारी की प्रशंसा करता नजर आया. इसके अगले दिन खबर आई कि, अधिकारी पर एक्शन हो गया है. जिसको पढ़कर और जानकर लोग हैरान रह गए. तो अब इस पूरे मामले पर CISF की तरफ से भी बयान सामने आ गया.

गौरतलब है कि, जब सलमान अपनी नई फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग के लिए विदेश रवाना हो रहे थे. उस वक्त एयरपोर्ट पर उनको एक अधिकारी ने गेट पर रोक दिया था. यह वीडियो हर तरफ वायरल हो गया और फिर लोग तरह तरह की प्रतिक्रिया देने लगे. इसके बाद अफसर पर कार्रवाई किये जाने की खबर भी सामने आई, लेकिन अब इसकी सच्चाई सामने आ गई.

जवान ने एयरपोर्ट पर सलमान को रोक लिया
Image Credit: Google

जिस CISF ऑफिसर ने सलमान को रोका था उनका नाम सोमनाथ मोहंती बताया गया. उन्होंने सलमान को एयरपोर्ट पर रोककर अपनी ड्यूटी निभाई थी, लेकिन बाद में खबर आई कि, सोमनाथ पर खुद प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा। ऐसा कहा गया कि, ओडिशा के एक मीडिया ऑर्गेनाइजेशन से बात करने के बाद सोमनाथ मोहंती का मोबाइल फोन जब्त कर लिया गया है, क्योंकि ये CISF प्रोटोकॉल का उल्लंघन होता है।

इसपर CISF की तरफ से सफाई आ गई और उनका कहना है कि, ऐसा कुछ नहीं है. मीडिया में बीते दिनों जो खबरें चलीं वह गलत और चर्चा पर आधारित थी. सलमान को रोकने वाले अफसर पर कार्रवाई नहीं बल्कि उनका सम्मान किया गया है. उन्होंने अपनी ड्यूटी निभाते हुए एक आम नागरिक की तरह सलमान को भी रोका और पेपर चेक होने के बाद अंदर जाने को कहा. बस फिर क्या था इस बयान के सामने आने के बाद एक बार फिर लोग अधिकारीयों और CISF की सराहना कर रहे हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हुआ था उसमे दिखाई दे रहा था कि, सलमान खान अपनी कार से बाहर निकलते हैं. अपना मास्क लगाते हैं और फिर एयरपोर्ट के प्रवेश द्वार की ओर बढ़ते हैं। इस दौरान कई मीडिया कर्मी उनको घेर लेते हैं और फोटो लेने लगते हैं.

इसके बाद वह जैसे ही एयरपोर्ट के मेन गेट से Enter करते हैं तभी वहां मौजूद एक CISF अफसर इशारा करके उन्हें रोक देता है और उनके दस्तावेजों की जांच करता है। इसके बाद उन्हें अंदर जाने की अनुमति दी जाती है.

Saman Khan New Movie

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग यह कह रहे थे कि, सलमान स्टार हैं तो क्या वह बिना फॉर्मेलिटी पूरी किये और डॉक्युमेंट दिखाए ही एयरपोर्ट में घुस जायेंगे। अधिकारी ने सही किया और उनको रोककर लाइन में आकर अपने पेपर चेक करने को कहा. इस वीडियो को देखकर लोग सीआईएसएफ के अफसर की कर्तव्यनिष्ठा के लिए सराहना कर रहे.