कांग्रेस ने कहा-एक बंकर में छिपता है और एक एंकर के पीछे, बाबू भैया ने दिया करारा जवाब

Paresh rawal reacts on MP congress Tweet over America Incident

अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति की मौ’त का मामला अब काफी तूल पकड़ता नजर आ रहा है. इस घ’टना को लेकर लोगों में इतना गुस्सा है कि, वह अब वाइट हॉउस के सामने तक प्र’दर्शन करने पहुंच गए. खबर आई कि, इसके बाद अधिकारियों ने राष्ट्रपति ट्रंप (MP Congress on Donald trump) को बं’कर के नीचे छिपा दिया। वहीं अब इस मामले को लेकर कांग्रेस ने तंज कस्ते हुए मोदी सरकार पर भी नि’शाना साधा है. MP कांग्रेस द्वारा किये गए ट्वीट को लेकर अभिनेता परेश रावल (Paresh rawal) ने उनपर प’लटवार करते हुए एक ट्वीट किया।

कांग्रेस ने ट्रंप और पीएम मोदी पर कसा तंज

कांग्रेस इन दिनों लगातार मोदी सरकार (Modi government) को घेरने का काम कर रही है. कभी मजदूरों की समस्या तो कभी ट्रेन के संचालन को लेकर। लेकिन अब पार्टी ने एक कदम आगे बढ़ते हुए न सिर्फ मोदी सरकार पर नि’शाना (Congress Reacts over America Incident) साधा है बल्कि, अमेरकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को भी नि’शाने पर ले लिया है. दरअसल पूरा मामला जुड़ा है उस घ’टना से जो अमेरिका में हाल ही में घ’टित हुई. रिपोर्ट्स में बताया गया कि, एक अश्वेत व्यक्ति की ह’त्या करने का आरोप अमेरिकी पुलिस पर लगा. जिसके बाद वहां पर कई राज्यों में लोगों ने भारी प्र’दर्शन शुरू कर दिया।

यह वि’रोध इतना अधिक बढ़ गया कि, अब लोग वाइट हॉउस के सामने जाकर भी अपना गुस्सा जाहिर कर रहे थे. इसके बाद कई रिपोर्ट्स में बताया गया कि, इस प्र’दर्शन को देखते हुए अधिकारियों ने राष्ट्रपति ट्रंप को बं’कर के नीचे छिपा दिया। इसको लेकर MP कांग्रेस ट्वीट किया- एक बं’कर के नीचे छिपता है. तो एक एंकर के पीछे

परेश रावल ने कांग्रेस पर किया पलटवार

परेश रावल (paresh rawal) ने एमपी कांग्रेस द्वारा किये गए इस ट्वीट को लेकर उनपर पलटवार किया। उन्होंने इशारों ही इशारों में राहुल गांधी पर निशाना साधा। कांग्रेस के ट्वीट पर जवाब देते हुए परेश रावल ने लिखा, ‘आप का तो कंकर है, खुला ही छोड़ दो!’ वहीं अब यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इसपर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Related Posts