कोरोना पैन्डेमिक पर बोले PM, कहा- दूसरे विश्व यु’द्ध के बाद आज सबसे बड़ा संकट आया है

PM Modi call corona a Big Problem after World war

प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) ने आज एक बार फिर खास मौके पर मेडिकल टीम और स्टूडेंट्स को सम्बोधित किया. बेंगलुरु में राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस के सिल्वर जुबली कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने देश में कोरोना (Corona pandemic) के बढ़ते प्रभाव पर भी प्रतिक्रिया दी. साथ ही उन्होंने कोरोना वारियर्स को बिना वर्दी वाला सैनिक बताया। पीएम ने कहा कोरोना के बाद दुनिया पूरी तरह से बदल जायेगी।

दूसरे विश्व युद्ध के बाद देश में सबसे बड़ा सं’कट आया है

पीएम मोदी ने आज कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर प्रतिक्रिया दी है. नरेंद्र मोदी ने कर्नाटक के बेंगलुरु में राजीव गांधी यूनिवर्सिटी ऑफ हेल्थ साइंस के सिल्वर जुबली कार्यक्रम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कोरोना सं’कट (PM Modi On corona pandemic) को लेकर चिं’ता जाहिर की. उन्होंने कहा कि दूसरे विश्व यु’द्ध के बाद आज सबसे बड़ा सं’कट आया है. वह अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं कि, जैसे विश्व यु’द्ध के बाद दुनिया बदल गई। वैसे ही कोरोना के बाद दुनिया पूरी तरह से बदल जाएगी।

PM Modi on Corona pandemic

कोरोना वारियर्स बिना वर्दी वाले सैनिक

पीएम मोदी ने अपने संबोधन के दौरान कहा कि, कोरोना वायरस भले ही इनविजिबल है, लेकिन कोरोना वॉरियर्स विंसिबल हैं। डॉक्टर, स्वास्थ्यकर्मी बिना वर्दी वाले सैनिक हैं। लिहाजा हमें मानवता से जुड़े विकास की ओर देखना होगा। मेक इन इंडिया के तहत स्वास्थ्य सुविधाओं को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि आज देश में पीपीई किट, N-95 मास्क बन चुके हैं और सब मेड इन इंडिया हैं। देश में आरोग्य सेतु ऐप बनाई गई है और अब तक 12 करोड़ लोग इसे डाउनलोड कर चुके हैं।

Related Posts