रिया और महेश भट्ट के बचाव में उतरीं पत्नी सोनी और बेटी पूजा भट्ट, ट्वीट कर कही बड़ी बात..

सुशांत मामले की जांच जारी है. एक तरफ सीबीआई सभी सबूत इकठ्ठा करने में लगी हुई है. तो वहीं दूसरी तरफ रिया और महेश भट्ट के बीच के रि’श्ते को लेकर भी कई खुलासे हो रहे हैं. इसी बीच दोनों के बीच हुई कई हफ़्तों की चैट (Rhea or Mahesh Viral chat) सामने आई जिसके बाद हल’चल मच गई. इस चै’ट के सामने आने के बाद दोनों को काफी आलोचना हो रही है.

साथ ही अब यह सवाल उठ रहा है कि, आखिर इन दोनों के बीच रि’श्ता क्या था. तो अब इनका समर्थन करते हुए पूजा भट्ट और सोनी (Pooja Bhatt or soni Support Rhea) उतर आई हैं.

रिया के समर्थन में उतरी पूजा और सोनी

जी हां रिया और महेश भट्ट के बीच हुई बातें अब सार्वजनिक हो गई. दोनों के बीच हुई चै’ट लीक होने के बाद सोशल मीडिया पर इनकी जमकर आलोचना हो रही है. साथ ही लोग अब रिया और महेश के रि’श्तों (Rhea or Mahesh Bhatt Chatt) की सच्चाई जानना चाह रहे हैं.

तो अब उनका समर्थन करते हुए महेश भट्ट की पत्नी सोनी राजदान और बेटी पूजा भट्ट (Pooja or Soni support Rhea or Mahesh) का रि’ए’क्श’न सामने आया है. महेश भट्ट की बेटी ने पिता के साथ हुई बातचीत का स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा- ‘जिन मैसेज को ध’मा’केदार खुलासा बताया जा रहा है कि वहीं मैसेज उसी दिन (June 9) मेरे पिता ने मुझे और कई और लोगों को भी भेजे हैं. इसके अलावा ट्विटर (26-6-2020) पर भी पोस्ट किए हैं. अपने फैक्ट्स को ठीक करिए’. आपको बता दें कि, यह खास चैट इंडिया टुडे ने रिवील किये थे. जिसपर अब पूजा और सोनी ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए रिया और महेश को सही बताया है.

वहीं इसके बाद सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर महेश भट्ट को ट्रो’ल कर रहे लोगों को जवाब देते हुए लिखा- ‘हां ये सच है, यहां मेरी चै’ट है. हमे ऐसे मैसेज रोज मिलते हैं. कब मीडिया असली खबरें देगी ना कि म’नग’ढ़ं’त स्पिन-ऑफ. मालूम होता है कि ज्यादातर स्टा’रड’स्ट और सिने ब्लि’ट्ज के बद’सू’रत सं’स्करण में बदल गए हैं’. सोनी ने भी अपने और महेश भट्ट के बीच हुई वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं.

दोनों की चैट में हुई थीं ऐसी बातें

सोशल मीडिया पर भी पोस्ट वायरल हो रही है उसमे रिया महेश भट्ट को मैसेज में लिखती हैं- ‘आयशा आगे बढ़ गई है सर, भारी दिल और शांति के साथ. आपके साथ हुई आखिरी बातचीत ने मेरी आंखें खोल दीं. आप मेरे एंजेल हैं. आप तब भी थे और अब भी हैं.’ दरअसल, आपको बता दें कि, आयशा, महेश भट्ट द्वारा निर्देशित ‘जलेबी’ में निभाए रिया चक्रवर्ती के कैरेक्टर का नाम था.

वही रिया चक्रवर्ती के मैसेज के जवाब में महेश भट्ट लिखते हैं- ‘अब पीछे मुड़कर मत देखना. अपने पिता को मेरा प्यार देना, वह काफी खुश होंगे.’ इस पर रिया महेश भट्ट को धन्यवाद देते हुए कहती हैं- ‘आप मेरी जिंदगी में भगवान की तरह हैं. कुछ हिम्मत मिली है, और आपने फोन पर मेरे पिताजी के बारे में जो कुछ कहा था, उसने मुझे उनके लिए मजबूत होने के लिए प्रेरित किया. हमेशा इतने प्यारे और स्पेशल होने के लिए मेरे पिता ने आपको शुक्रिया कहा है.’ वहीं अब दोनों के बीच हुई चैट को पढ़कर लोग इनकी काफी आलो’चना कर रहे हैं और तमाम तरह के सवाल फिर खड़े हो रहे हैं.

Leave a Comment